पुलिस न्यूज से जुड़ी इस मैग्जीन और वेबसाइट को मीडियाकर्मियों की जरूरत

पुलिस मीडिया न्यूज़ ग्रुप को उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के साथ-साथ घर बैठे वेबसाइट के लिए काम करने वाले इच्छुक व्यक्तियों की है जरूरत। पुलिस मीडिया न्यूज़ ग्रुप की वेबसाइट, सोशल मीडिया और पत्रिका भी है। यह ग्रुप देश के हर हिस्से से पुलिस से जुड़ी खबरों को संकलित-प्रकाशित करता है।

पुलिस मीडिया ग्रुप अगले महीने पब्लिक मीडिया न्यूज़ के नाम से वेबसाइट और पत्रिका भी लेकर आ रहा है। अगर आप भी हैं जुड़ने के लिए इच्छुक हैं तो भेजें अपना बायोडाटा। आप इस मेल आईडी policemedianews@gmail.com पर बायोडाटा मेल करें।

सम्पर्क करें : 9910061499 (व्हाट्सएप)
www.policemedianews.com

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “पुलिस न्यूज से जुड़ी इस मैग्जीन और वेबसाइट को मीडियाकर्मियों की जरूरत

  • deepak bundela says:

    महोदय, नमस्कार
    मैं दीपक बुंदेला, विगत 6 वर्षो से बंसल न्यूज़ भोपाल में प्रोग्रामिंग हेड के पद पर कार्यरत हूं और साथ ही आउट पुट डेक्स पर न्यूज़ लेखन का कार्य करता हूं… अतः कुछ नया करने की चाह में आपके पोलिस मीडिया में आवेदन करने की इक्षा ज़ाहिर करता हूं…
    विशेष – मुंबई फ़िल्म एंड टीवी में 17 साल का लेखन और डायरेक्शन का अनुभव.
    फ़ोन नंबर 9691946308

    Reply
  • Mohammad Usman says:

    नमस्ते सर, 2022 की नई सुबह !
    पुलिस मिडिया, न्यूज़ चैनल, वेबसाइट, पत्रिका तथा पत्रकार बनने का अवसर देखकर बेहद प्रसन्न हूँ ! सऊदी अरब के अंदर 2 वर्षों तक ( ऊर्दू न्यूज़ जिद्दा ) का न्यूज़ टाइपिस्ट रहकर कार्य कर चुका हूँ, इस समय अपनी मात्र भूमि पर जीवन यापन कर रहा हूँ !
    देश, समाज तथा ” जनहित में समर्पित जीवन ” का संकल्प लिया हूँ ! स्टाप क्राइम टीम मऊ के नाम से फेसबुक पेज भी चलाता हूँ ! 112 यूपी पुलिस का रेगुलर आईडी कालर हूँ, पुलिस मिडिया के अंतर्गत आप मुझे भी मऊ नाथ भंजन जनपद मऊ उत्तर प्रदेश का पत्रकार बनाने की कृपा करें,
    प्रार्थी आपका सदैव आभारी रहेगा !
    मुहम्मद उस्मान
    मऊ नाथ भंजन जनपद मऊ
    मोबाईल नम्बर, 7457933711

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code