UPSACC : रात भर चली मतगणना, आज सुबह आया रिजल्ट, प्राशु मिश्रा अध्यक्ष निर्वाचित (देखें लिस्ट)

उत्तर प्रदेश राज्य मान्यता संवाददाता समिति का चुनाव हो गया. कल वोट पड़े और रात भर चली मतों की गिनती के बाद आज सुबह परिणाम घोषित कर दिया गया. राज्य मुख्यालय के 438 पत्रकारों ने अपने मतों का प्रयोग किया था. कल शाम से शुरू होकर आज सुबह 4 बजे तक चली मतगणना के बाद परिणाम आज सुबह घोषित हुआ. अध्यक्ष पद पर प्रांशु मिश्रा निर्वाचित घोषित किए गए हैं. नरेंद्र श्रीवास्तव और संजय शर्मा उपाध्यक्ष उपाध्यक्ष बने हैं.

नीरज श्रीवास्तव ने सचिव के पद पर बाजी मारी है. अजय श्रीवास्तव और अमितेश श्रीवास्तव संयुक्त सचिव निर्वाचित हुए हैं. अशोक मिश्रा को कोषाध्यक्ष के पद पर सफलता मिली है. कोषाध्यक्ष पद पर 8 वोट से अशोक मिश्रा की हुई जीत के बाद कोषाध्यक्ष पद के दूसरे प्रत्याशी एस.एम्. पारी ने कोषाध्यक्ष पद के लिए पुनर्मतगणना की मांग की है. इस मांग पर आज पुनः पुनर्मतगणना की जाएगी. कार्यकारिणी सदस्य के लिए हुए चुनाव में अभिषेक रंजन, मुदित माथुर, अनूप श्रीवास्तव, दीपक गिडवानी, हरीश कांडपाल, काशी प्रसाद यादव, काजिम रजा, आशीष श्रीवास्तव विजयश्री हासिल करने में सफल हुए.

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “UPSACC : रात भर चली मतगणना, आज सुबह आया रिजल्ट, प्राशु मिश्रा अध्यक्ष निर्वाचित (देखें लिस्ट)

  • rahulआशीष सुदर्शन says:

    उप्र मान्यता प्राप्त समिति के चुनाव मंे आदरणीय संजय शर्मा सर ने उपाध्यक्ष पद पर जो जीत हासिल की है, उससे मै बेहद खुश हूं, बल्कि इस बात को लेकर बेहद आश्वस्त भी हूं कि उनको जो यह नयी जिम्मेदारी मिली है,उसे वह बेहद ईमानदारी के साथ निभायंेगे, और उन पत्रकार साथियों की आवाज भी बंुलद करेगंे, जिनके पीछे किसी बहुत बड़े बैनर या फिर किसी बड़े मीडिया घराने का नाम ना जुड़ा हो। वो ऐसे पत्रकारों की आवाज बनेगें जो वाकई किसी भी दर्द से गुजरे हो पर अपने स्वाभिमान व पत्रकारिता के उसूलों से तनिक भी समझौता नहीं किया है। संजय शर्मा ऐसे पत्रकार साथियों के सच्चे हमदर्द बनेगे मुझे ऐसी ही उम्मीद है। जहां तक मै जानता हूं कि संजय सर खबरों के मामले में कोई समझौता नहीं करते हैं, वह खबरों के लिए जीते हैं। संजय सर उन निरीह पत्रकारांे के लिए जीते है, जिनके लिए वह अखबार हाथ खड़े कर लेते हैं जहां पर पत्रकार अपनी पूर्ण कालिक सेवाएं दे रहे होते हैं। मै नमन करता हूं पत्रकारिता की ऐसी विभूती को।

    आशीष सुदर्शन (पत्रकार)
    लखनऊ
    9580187600

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *