सेलरी संकट से परेशान सहारा मीडिया के कर्मियों ने प्रिंटिंग मशीन से लेकर न्यूज प्रिंट गोदाम तक में लगा दी आग!

पटना से एक बड़ी खबर आ रही है. कुछ रोज पहले वहां राष्ट्रीय सहारा की प्रिंटिंग मशीन से लेकर न्यूज प्रिंट गोदाम तक धू धू करके जल उठा. इस बारे में सहारा अखबार में खबर भी छपी है. लेकिन अंदर कई किस्म की कहानियां चल रही हैं. कुछ का कहना है कि सेलरी न मिलने से नाराज कुछ सहाराकर्मियों ने सहारा समूह के असंवेदनशील रवैये के प्रति विरोध प्रकट करने के लिए सहारा के न्यूज प्रिंट गोदाम में आग लगा दी और आग ने देखते ही देखते प्रिंटिंग मशीन से लेकर स्टोर, जनरेटर रूम को अपने घेरे में ले लिया.

आग में घी का काम किया मौके पर रखे ढेर सारे प्रिंटिंग इंक की बाल्टियों ने. इस स्याही ने आग को फैलने में बहुत ज्यादा मदद की. साथ ही प्रिंटिंग मशीन में डालने के लिए जो कुछ केमिकल तेल आदि रखे गए थे उसने भी आग को बुरी तरह धधका कर पूरा माहौल लाल कर दिया. सहारा के पटना एडिशन में अगलगी के बारे में जो खबर खुद राष्ट्रीय सहारा पटना के अखबार में छपी है उसमें हेडिंग में ही बता दिया गया है कि इस भयंकर आग से करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है.

अगली स्लाइड में- ‘आग के पीछे कहीं कमीशनबाजी का खेल तो नहीं?‘ पढ़ने के लिए नीचे लिखे Next पर क्लिक करें>>

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “सेलरी संकट से परेशान सहारा मीडिया के कर्मियों ने प्रिंटिंग मशीन से लेकर न्यूज प्रिंट गोदाम तक में लगा दी आग!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *