सेलरी संकट से परेशान सहारा मीडिया के कर्मियों ने प्रिंटिंग मशीन से लेकर न्यूज प्रिंट गोदाम तक में लगा दी आग!

राष्ट्रीय सहारा पटना : संपादक के घर चोर घुसे, प्रभारी मैनेजर भाग लिए…

कष्ट यहीं पर खत्म नहीं हुए हैं. सहारा और सहारा के लोग हर ओर से पीड़ित हैं. राष्ट्रीय सहारा पटना के ही स्थानीय संपादक दयाशंकर राय के बारे में सूचना है कि उनके घर चारों ने हाथ साफ कर दिया. घटना 30 अगस्त की है. दयाशंकर राय के पटना स्थित आवास पर 30 अगस्त की रात चोर पहुंच गए और लाखों की संपत्ति, कैश ले गए. 31 अगस्त को दयाशंकर राय ने एफआईआर दर्ज कराया.

वहीं राष्ट्रीय सहारा पटना के ही प्रभारी मैनेजर प्रदीप सिन्हा ने दो सितंबर को संस्थान को अलविदा कह दिया. 3 सितंबर को न्यूज प्रिंट के गोदाम में आग लग गई. कर्मचारियों को कई माह से वेतन नहीं मिला है लेकिन पटना आफिस के गोदाम में छह महीने का एडवांस न्यूज प्रिंट खरीद कर रख दिया गया था. आग ने इस न्यूज प्रिंट को स्वाहा कर डाला. कर्मचारी चर्चा कर रहे हैं कि अगर सिर्फ एक महने का न्यूज प्रिंट रखते और बाकी पांच महीनों के न्यूज प्रिंट के पैसे को कर्मचारियों के बीच सेलरी के रूप में बांट दे देते तो काफी बचत हो गई होती सहारा की और कर्मचारियों के घरों में भी थोड़ी बहुत प्रसन्नता पहुंच गई होती.

शुरुआत से खबर पढ़ने के लिए नीचे लिखे Start पर क्लिक करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “सेलरी संकट से परेशान सहारा मीडिया के कर्मियों ने प्रिंटिंग मशीन से लेकर न्यूज प्रिंट गोदाम तक में लगा दी आग!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *