मनोज मनु को झटका, सुदेश तिवारी बनाए गए सहारा समय एमपी-सीजी के चैनल हेड

सहारा मीडिया से एक बड़ी सूचना आ रही है. सीईओ और एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय ने मनोज मनु के पर कतर दिए हैं. सहारा समय एमपी सीजी रीजनल चैनल की जिम्मेदारी अब मनोज मनु की जगह सुदेश तिवारी को दे दी गई है.

इस बाबत जारी आंतरिक आदेश में कहा गया है कि सुदेश तिवारी अब सहारा समय एमपी सीजी के चैनल हेड होंगे. ज्ञात हो कि मनोज मनु काफी समय से सहारा समय एमपी सीजी संभाल रहे थे. मनोज मनु रेवेन्यू के मोर्चे पर लगातार सफलता के झंडे गाड़े हुए थे. इसी को देखते हुए सहारा मीडिया में उनका कद बढ़ाकर सहारा टीवी का ग्रुप एडिटर बनाया गया था.

मनोज मनु

पिछले दिनों एक आदेश के जरिए सहारा टीवी में मनोज मनु के साथ विजय राय को जोड़ दिया गया. अब मनोज मनु से एमपी सीजी चैनल का प्रभार लेकर सुदेश तिवारी को दे दिया गया.

वहीं इस आदेश की व्याख्या कुछ यूं भी हो रही है कि जब मनोज मनु का पद ग्रुप एडिटर का है तो वो किसी एक चैनल में क्यों उलझें, उनके जिम्मे तो सभी न्यूज चैनल हैं. हालांकि सच्चाई जानने वाले जानते हैं कि उपेंद्र राय के आने के बाद मनोज मनु लगातार किनारे लगाए जा रहे हैं और एमपी सीजी चैनल उनसे छीना जाना एक बड़ा झटका है.

चर्चा है कि सहारा प्रबंधन के करीबी मनोज मनु इस झटके के बाद से काफी गुस्से में हैं और प्रबंधन के सामने अपनी नाराजगी कई बार कई तरीकों से प्रकट कर चुके हैं. पर फिलहाल तो सहारा प्रबंधन उपेंद्र राय पर पूरी तरह मेहरबान है इसलिए उनके खिलाफ कोई भी आवाज अंजाम तक नहीं पहुंच पा रही है.

संबंधित खबरें-

मनोज मनु ‘सहारा समय’ के सभी न्यूज चैनलों के ग्रुप एडिटर बने

विजय राय का सहारा में कद बढ़ा, देखिए क्या मिली अतिरिक्त जिम्मेदारी

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “मनोज मनु को झटका, सुदेश तिवारी बनाए गए सहारा समय एमपी-सीजी के चैनल हेड

  • Bhadaass 4 media !!
    With all the gratitute towards You !!
    Note It Down !!
    “Picture Abhi baaki hai” !!
    N remember He’s from Chambal !
    Chambal k Cheete Shikaar par jeete !!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *