हनी ट्रैप में फँसा ias अफ़सर पहुँचा पुलिस के पास, एफआईआर दर्ज, आरोपियों में पत्रकार नितिन कुमार का भी नाम

यूपी के बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आरबी सिंह ने हज़रतगंज कोतवाली में मुक़दमा दर्ज कराया है। इस ias अफ़सर का एक video वायरल हुआ था जिसमें वे एक न्यूड लड़की से वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत कर रहे थे।

वीडियो वायरल होने के कई दिन बाद मुक़दमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों में जिन्हें नितिन कुमार नामक पत्रकार का भी नाम है। इस पत्रकार पर आरोप लगा है कि अश्लील वीडियो चैट की रिकॉर्डिंग होने के बाद इसने सचिव से पैसे माँगे।

सचिव महोदय ने पूरी कहानी क्या बताई है, यहाँ पढ़ें-

स्थानीय अख़बार में छपी इससे सम्बंधित खबर-

वीडियो का संपादित स्क्रीनशॉट

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

One comment on “हनी ट्रैप में फँसा ias अफ़सर पहुँचा पुलिस के पास, एफआईआर दर्ज, आरोपियों में पत्रकार नितिन कुमार का भी नाम”

  • Nitin kumar says:

    सेवा में
    पत्रकार एसोसिएशन / वरिष्ठ पत्रकार जनों।
    लखनऊ उत्तर प्रदेश

    महोदय, मैं नितिन कुमार लखनऊ में विगत 10 सालों से विभिन्न चैनलो में पत्रकारिता करते आया हूँ, एवं हर बार जन सरोकार के मुद्दों को लेकर खबरें की है।

    महोदय इस वक़्त मैं काफी समस्या में हूँ, मुझे आप सबके सहयोग की आवश्यकता है, अन्यथा मेरे सामने और कोई रास्ता नही दिख रहा है।

    महोदय, विगत कुछ समय पहले बेसिक शिक्षा विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात आर वी सिंह द्वारा जो अश्लील वीडियो सचिवालय में बनाया गया था और बाद में वो पब्लिक डोमेन में वायरल हुआ था, मैं उसी मुद्दे पर पर आर वी सिंह का पक्ष जानना चाहता था, की आखिर ये क्या है, क्या आप किसी गंभीर मामले में तो नही फ़स गए है

    पर महोदय आर वी सिंह ने अपने कृत्यों को छुपाने के लिए इस पूरे मामले को मेरे ऊपर थोपते हुए मुझ पर गैंग चलाने का आरोप लगाते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा करवा दिया है,

    महोदय मैं इतना कहना चाहता हूँ कि अगर वर्जन मांगने पर मुझपे मुकदमा हो गया तो क्या आर वी सिंह के कृत्यों पर उनपे कार्यवाई नही बनती है ?

    महोदय मुझे आपके सहयोग की इस वक़्त बहुत जरूरत है मेरे सामने कोई रास्ता नही समझ आ रहा है, आर वी सिंह ने अपनी कुर्सी का दुरुपयोग करते हुए मेरे साथ अन्याय किया है, आप लोग कृपया मेरा साथ दें।

    प्रार्थी
    नितिन कुमार
    पीड़ित पत्रकार
    9044453223, 9140495313

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *