कोर्ट जाने पर छह मीडियाकर्मियों को भास्कर प्रबंधन ने किया टर्मिनेट

गुजरात से खबर है कि दैनिक भास्कर वालों के गुजराती अखबार दिव्य भास्कर की मेहसाणा यूनिट के 20 मीडियाकर्मियों ने प्रबंधन के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है. ये लोग मजीठिया वेज बोर्ड के अनुरूप सेलरी एरियर न दिए जाने के खिलाफ कोर्ट गए हैं. प्रबंधन को अपने कर्मियों के कोर्ट जाने की जानकारी मिली तो अब सभी को परेशान किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि प्रबंधन ने छह लोगों को टर्मिनेट कर दिया है. अन्य लोगों को नौकरी पर न आने को कह दिया गया है. इस तरह स्टेट एडिटर अवनीश जैन और एचआर स्टेट हेड राहुल खिमानी ने अपना असली रंग दिखा दिया. बावजूद इसके, सारे कर्मचारी एकजुट हैं और इनकी एकता तोड़ने में ये दोनों नाकामयाब रहे.

भड़ास के माध्यम से अपने मीडिया ब्रांड को प्रमोट करें. वेबसाइट / एप्प लिंक सहित आल पेज विज्ञापन अब मात्र दस हजार रुपये में, पूरे महीने भर के लिए. संपर्क करें- Whatsapp 7678515849 >>>जैसे ये विज्ञापन देखें, नए लांच हुए अंग्रेजी अखबार Sprouts का... (Ad Size 456x78)

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें- Bhadas30 WhatsApp

Comments on “कोर्ट जाने पर छह मीडियाकर्मियों को भास्कर प्रबंधन ने किया टर्मिनेट

  • SAB LOG APNE DECISION PE ADE RAHE………..AHMEDABAD SE 90 LOG PLANT AND CIRCULATION AND ADVT KE AAPKE SAATH HE………….

    Reply
  • मित्रो, हम अहमदाबाद युनिट के कुछ लोग मई -,जुन से गुप्तरुप से इस यज्ञ में लगे रहे है,कोर्ट मे केस भी दाखिल कीया है और हर प्रकार की तैयारी हमारी है,ना ड़र है,ना चिंता ,ना कीसी बात का मलाल है बस परिणाम के लिए लगे है। अाप लोगों से कहना है अापकी अभी शुरुअात है भगवान ना करे परंतु अभी बहोत कुछ झेलना पडे़गा परंतु अपना फैसला मत बदलना लड़ोगे तो ही मिलेगा। जीवन में तु ड़रना नहीं ,,सर नीचा कभी करना नही…हिंमत वाले को ड़रना नहींंं………..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *