डॉक्टर को ब्लैकमेल करते पकड़े गए फर्जी पत्रकार

कुरुक्षेत्र। कुछ कथित पत्रकारों द्वारा स्टिंग आपरेशन के नाम पर डॉक्टर को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। डॉक्टर के स्टाफ की मुस्तैदी के कारण कथित पत्रकार पकड़े गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को साथ ले गई। बाद में इन पत्रकारों ने डॉक्टर से माफी मांगकर पीछा छुड़ाया। तब जाकर डॉक्टर ने शिकायत वापस ली।

सरस्वती मिशन अस्पताल के संचालक डॉ. सुदर्शन चुघ ने बताया कि वे हर रोज की तरह शुक्रवार को अपने क्लीनिक में मरीजों को देख रहे थे। तभी एक महिला सहित चार युवक उनके कमरे में आए। महिला ने कहा कि वह गर्भवती है और लिंग जांच करवाना चाहती है। इस पर उन्होंने उसे मना कर दिया और वहां से बाहर जाने को कहा।

तभी कुछ लोग ओपीडी रूम में आए और अपने आपको एक चैनल का पत्रकार बताते हुए कहा कि इस अस्पताल में अवैध रूप से लिंग जांच का काम चलता है जोकि गैर कानूनी है। कुछ देर बाद डॉक्टर से पैसे की बात भी की जाने लगी। लेकिन डॉक्टर ने मुस्तैदी दिखाते हुए इसकी सूचना अपने पूरे स्टॉफ को दी। इस पर स्टाफ ने उन पत्रकारों से सबूत मांगा। जिसके बाद वे बगलें झांकने लगे। खुद को फंसता देख महिला समेत तीन लोग भाग गए। जबकि दो लोगों को काबू कर लिया गया।

मौके पर पकड़े गए युवकों ने अपने आपको दिल्ली स्थित एक चैनल का रिपोर्टर बताया। पुलिस को जो पहचान पत्र उक्त पत्रकारों ने दिए वह भी नकली निकले। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पहचान पत्र में दर्शाया गया नाम और पत्रकारों के असली नाम अलग-अलग हैं।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “डॉक्टर को ब्लैकमेल करते पकड़े गए फर्जी पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *