आओ गांधीगिरी करें : डाक्टर से गुंडागर्दी करने वाले गाजीपुर के सीओ सिटी को फोन करें

Yashwant Singh : हमारे गाजीपुर जिले के डाक्टर Avinash Singh Gautam बेहद उर्जावान और क्रांतिकारी डाक्टर हैं. फिजियोथिरेपिस्ट हैं. गर्दन से लेकर शरीर के किसी हिस्से के दर्द को छूमंतर कर देते हैं, अपने जादुई इलाज व मसाज के जरिए. इनका इलाज और मसाज गाजीपुर के एक पुलिस अफसर को ऐसा भाया कि इन्हें रात दिन कभी भी आदेश देकर बुलाने लगा. गर्दन के दर्द से पीड़ित इस रीढ़ विहीन पुलिस अफसर ने डाक्टर को अपना बंधुआ गुलाम सरीखा समझने लगा और आदेश देकर इलाज कराने लगा. डाक्टर अविनाश ने जब इनकार किया तो सबक सिखाने के लिए आधी रात को इनके घर धावा बोल दिया.

पूरा माजरा आप इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं: http://goo.gl/lOSNLn

इसे पढ़ने के बाद आपको करना ये है कि सीओ सिटी गाजीपुर कमल किशोर को उनके परसनल मोबाइल नंबर 09919877888 पर फोन कर पूछना है कि ”आधी रात को डाक्टर अविनाश के घर छापा क्यों मारा और उन्हें अपराधियों की तरह लाद कर कोतवाली क्यों ले जाया गया?”

हम आप सब सिटीजन जर्नलिस्ट हैं और हम सभी को यह जानने का हक है कि पुलिस ने किसी संभ्रांत डाक्टर के घर आधी रात में छापा क्यों मारा और उन्हें उठाकर कोतवाली क्यों ले गई. सीओ साहब से इतने सारे लोग फोन कर पूछो कि उन्हें आगे से किसी शरीफ आदमी से गुंडई करने की न सूझे. गांधीगिरी न करेंगे तो कल को आप भी किसी बददिमाग पुलिस वाले की चपेट में आ सकते हैं. सो, सरकारी नौकरों को औकात में रखने के लिए उनसे हिसाब-किताब समय-समय पर लेते रहना चाहिए.

इसलिए फौरन फोन उठाइए और सिटी सिटी गाजीपुर कमल किशोर का नंबर मिलाइए.

मैंने तो फोन कर पूछा लिया सीओ सिटी से- ”दिल्ली से जर्नलिस्ट यशवंत बोल रहा हूं… का गुरु, काहे को आधी रात में डाक्टर के यहां छापा मारा?”

सीओ साहब सकपकाए से बोलते समझाते रहे- ”सर वो अपराधी होने की सूचना मिली थी, लेकिन सूचना गलत मिली. इसी भ्रम में हम लोग वहां चले गए थे.. ब्ला ब्ला ब्ला…”

अगर आप खुद में थोड़ा बहुत भी एक्टिविज्म का पार्ट देखते हैं तो सीओ सिटी कमल किशोर को फोन कर डाक्टर से गुंडागर्दी करने का कारण जरूर करिए. 

भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह के फेसबुक वॉल से.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “आओ गांधीगिरी करें : डाक्टर से गुंडागर्दी करने वाले गाजीपुर के सीओ सिटी को फोन करें

  • सुनील कुमार सिंह says:

    यशवंत जी नमस्कार, एक इसी प्रकार की घटना मेरे साथ भी घटित हुयी थी। जिसकी खबर मैंने आप द्वारा दिए ईमेल पर भेज दिया है। आपका साथी सुनील कुमार सिंह ग़ाज़ीपुर लाइव न्यूज़ 9506999951

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *