‘नेशन लाइव’ न्यूज चैनल के नाम पर ठगी का धंधा जोरों पर, कइयों के पैसे फंसे

Avnish Jain : राजेश तिवारी, जो ठीक से चल भी नहीं सकते हैं, दिव्यांग हैं, को पत्रकार बनाने के सपने दिखाये. चैनल डिपोजिट के नाम पर 10,000 लिए. ऊंचे सपने दिखाये. मगर Nation live के बंटी और बबली ने सारी मानव संवेदना को ताक पर रखकर एक दिव्यांग के साथ ठगी कर ली. 10,000 मे सिर्फ एक identity card दिया गया. हद कर दी दानवता की. ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Kumar Amitesh से मगध ब्यूरो बनाए जाने के नाम पर ठगी. Amit Singh से बिहार ब्यूरो बनाने के नाम पर ठगी. Vikas Aggarwal से मथुरा ब्यूरो के नाम पर ठगी. बंटी और बबली कब तक ठगी करेंगे. Mib के लोग कब करेंगे Nation live news channel के खिलाफ कार्रवाई..

अवनीश जैन की एफबी वॉल से.

Kumar Amitesh : Nation Live News channel के बिहार cordinetor राजीव रंजन ने बीते माह अमित सिंह को बिहार ब्यूरो दिलवाया, channel लेट चालू होने के कारण हमारे कुछ ज़िले के पत्रकार बंधु से पैसे की मांग की. राजीव रंजन ने ब्यूरो को पैसा देने को कहा. हमने चार ज़िले से पैसा दिलवा दिया. आज channel ने मुझे बाहर का रास्ता दिखाया. लेकिन आज चार ज़िले के पत्रकारों को भी इन लोगों ने हटा दिया. आज मुझे बेगुनाह होते हुये भी जान से मारने व अपहरण करने की धमकी मिल रही है. राजीव रंजन ने मेरी कोई मदद करने से इनकार कर दिया है… राजीव रंजन ने मुझे बुरी तरह से फंसाया है… क्या यही है लोकतंत्र का चोथा स्तंभ…

कुमार अमितेश की एफबी वॉल से.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप ज्वाइन करें-  https://chat.whatsapp.com/JYYJjZdtLQbDSzhajsOCsG

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



One comment on “‘नेशन लाइव’ न्यूज चैनल के नाम पर ठगी का धंधा जोरों पर, कइयों के पैसे फंसे”

  • अरविन्द कुमार सिंह says:

    नेशन लाईव न्यूज़ चैनल की एमडी कमजोर है या फिर लूट के राशि में शेयर हैं। दो में से कौई एक बात तो जरूर है?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code