”मीडिया की मारी प्रतिमा बोलेगी” : एक संवाद, जिसमें आप सभी निमंत्रित हैं, सात अक्टूबर को

”मीडिया की मारी प्रतिमा बोलेगी” : एक संवाद, जिसमें बतौर मीडिया / सोशल मीडिया / न्यू मीडिया एक्टिविस्ट आप आमंत्रित हैं : 7 अक्टूबर को दिन में 12 बजे दिल्ली के रायसीना रोड स्थित प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया के फर्स्ट फ्लोर पर कांफ्रेंस हाल में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है। एक महिला एक मीडिया हाउस से अपनी जंग के बारे में आपके समक्ष अपनी बात रखेगी।

आप का आना और उस बहादुर महिला की बात सुन के उस पर लिखना उसके लिए बड़ा सपोर्ट होगा। जब एक बड़े मीडिया हाउस से किसी महिला की जंग हो तो जाहिर तौर पर बड़े मीडिया हाउस महिला की आवाज नहीं उठाएंगे। ऐसे में सोशल मीडिया / न्यू मीडिया समेत छोटे अखबारों, मैग्जीनों, पोर्टलों, ब्लागों, फेसबुक, ट्विटर आदि से जुड़े लोगों को आगे आकर महिला की आवाज को विस्तार देना चाहिए ताकि दैत्याकार कंपनियों के उत्पीड़न से त्रस्त लोगों की आवाज को बुलंद कर आम जन के ताकत को बढ़ाया जा सके।

इसलिए आप आज से ही सात अक्टूबर का दिन (बारह बजे से तीन बजे तक) इस कार्यक्रम के लिए रिजर्व कर लें। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोग अपने सवाल भी पूछ सकते हैं और अपनी राय भी दे सकते हैं। इस कार्यक्रम का आयोजक Bhadas4Media.com है। कार्यक्रम से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए आप सुजीत प्रिंस से उनके मोबाइल नंबर 09990874204 पर संपर्क कर सकते हैं।

‘भड़ास ग्रुप’ से जुड़ें, मोबाइल फोन में Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *