श्री न्यूज़ को कर्मचारियों ने भेजा श्रम विभाग का नोटिस

श्री न्यूज़ प्रबंधन द्वारा लम्बे समय से कर्मचारियों के शोषण और सैलरी न देने के खिलाफ अब कर्मचारी एकजुट होते दिख रहे हैं। ख़बर है कि 38 वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों की शिकायत के बाद श्रम उपायुक्त, नोएडा के कार्यालय से श्री न्यूज़ प्रबंधन को एक के बाद एक 3-4 नोटिस भेजे गए हैं, जिनमें से दो नोटिस रिकवरी के लिए हैं।  ज्ञात हो कि श्री न्यूज़ के सीओओ प्रशांत द्विवेदी ने न केवल कर्मचारियों से सैलरी देने को साफ इनकार कर दिया था बल्कि धमकी के साथ-साथ एक वरिष्ठ एंकर के साथ गार्ड्स द्वारा मारपीट भी करवाई थी। इसके बाद कर्मचारियों में जिस तरह प्रबंधन के खिलाफ़ घृणा का माहौल बना, कर्मचारियों को रोकना मुश्किल हो गया है।

श्री न्यूज़ प्रबंधन के सलाहकारों की दाद देनी होगी कि उनको देश के क़ानून के बारे में न तो पता है, न ही उसका कोई सम्मान उनके मन में है। 19-06-2014 को पहला नोटिस मिलने के बाद भी उन्होंने लोगों को ग़ैरक़ानूनी ढंग से निकालना जारी रखा है। निकाले गए लोगों का दोष सिर्फ सैलरी मांगना है, जबकि श्रम विभाग के नोटिस के दौरान किसी कर्मचारी को निकाला नहीं जा सकता है। प्रबंधन का कर्मचारियों से कहना है कि “जितने नोटिस भेज लो, कुछ उखाड़ नहीं पाओगे…”

अब एक के बाद एक नोटिस से चैनल में हड़कम्प मचा हुआ है…ज़ाहिर है प्रबंधन ने आम आदमी / कर्मचारी की ताक़त को कम कर के आंक लिया था।

आपको भी कुछ कहना-बताना है? हां… तो bhadas4media@gmail.com पर मेल करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “श्री न्यूज़ को कर्मचारियों ने भेजा श्रम विभाग का नोटिस

  • in channel ko sabka hisaab deker band kar dena chahiye media ke aaad mei malik black money paida kar rahe hai..prashant aur alvina ko to jail bhejna chahiye….

    Reply
  • देनानन्द यादव says:

    😡 साधना न्यूज के पत्रकार श्रम विभाग के पास नही जा रहे है हा हा ….

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *