अपने शो में युवाओं को नेतृत्व और उद्यमिता के गुर सिखाएंगे सुभाष चंद्रा

ज़ी न्यूज़ जल्दी ही अपने चेयरमैन सुभाष चंद्रा का शो ले कर आ रहा है। ‘डॉ. सुभाष चंद्रा शो’ का प्रसारण प्रत्येक शनिवार रात 10 बजे और प्रत्येक रविवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।
Dr-Subhash-Chandra-Show

ये सुभाष चंद्रा का पहला शो होगा जिसमें वह एंकरिंग करते नज़र आएंगे। इस शो में चंद्रा युवाओ से बात करेंगे और नेतृत्व एवं उद्यमिता संबंधी सुझाव दे कर उनको प्रेरित करेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में सुभाष चंद्रा ने अपने राजनीति से प्रेम को भी सार्वजनिक किया है। चंद्रा आगामी हरियाणा विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। चंद्रा ने ही 1992 में भारत का सबसे पहला सैटेलाइट टेलीविजन चैनल ‘ज़ी टीवी’ और पहला प्राइवेट न्यूज़ चैनल ‘ज़ी न्यूज़’  लॉन्च किया था।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अपने शो में युवाओं को नेतृत्व और उद्यमिता के गुर सिखाएंगे सुभाष चंद्रा

  • ajaypatrakar says:

    india ke first setlight channel ke sansthapak hai . unka ek work hai , looktentra me herek kisi ko apni baat rekhne ka haq hai, itni jali wtomg comments kerna abhi uchit nahi hooga , prooogramme ke bad koi uchit kami nikalna theek hooga/

    Reply
  • Ashok Upadhyay says:

    आज देखा था यह प्रोग्राम …उनका चेनल है …कुछ भी दिखा सकते हैं …..इतने बड़े हो गए हैं कि उपदेशक की भूमिका में हैं ….आत्म मोहन है …..हम चेनल ही बदल सकते हैं …गुस्से में अपना टी वी थोड़ी फोड़ लेंगें

    Reply
  • sarita argarey says:

    अगर मैं गलत नहीं हूँ, तो बरसों पहले छत्तीसगढ़ के धान घोटाले में इनका नाम था। शायद रुस को धान की बजाय भूसा भेजने या वहाँ से आयात करने का कुछ मामला था। उसी की बदौलत ये जनाब आज देश को ईमानदारी, उद्योग जगत में सफ़ल होने और पत्रकारिता के गुर सिखा रहे हैं।

    Reply
  • ये बात सही है. सुभाष चन्द्र गोयल (यही उनका ओरिजिनल नाम है) की किस्मत ईमानदार कर्म से नहीं बल्कि धीरेन्द्र ब्रह्मचारी और इंदिरा-संजय गांधी की कृपा से चमकी. चावल रूस को एक्सपोर्ट करके. एमेर्जेंसी के दौरान ये इनके काफी करीब थे. और आज फिर सत्ता के करीब. इसे कहते है “जुगाड”.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *