उपराष्ट्रपति पर भ्रामक प्रसारण करने पर ‘सुदर्शन’ न्यूज टीवी को चेतावनी

नई दिल्ली: सुदर्शन न्यूज टीवी चैनल द्वारा भ्रामक प्रोग्राम के प्रसारण पर उसे सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने चेतावनी दी है। 

मंत्रालय ने कहा है कि- माननीय उपराष्ट्रपति कार्यक्रम के दौरान सावधान मुद्रा में खड़े नजर आए। इस वजह से, उपराष्ट्रपति पर सलामी नहीं देने और राष्ट्रध्वज का अपमान करने के चैनल के आरोप की मंशा उपराष्ट्रपति को बदनाम करने की लगती है क्योंकि ऐसा दावा बिल्कुल झूठा  है। चैनल के प्रतिनिधियों ने अपनी गलती कबूल कर ली और कहा कि वह भविष्य में अधिक सावधानी बरतेंगे।

इस कार्यक्रम में चैनल ने उपराष्ट्रपति से गलत ढंग से पूछा था कि उन्होंने गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रध्वज को सलामी नहीं दी, जबकि उन्होंने ऐसा किया था। सुदर्शन न्यूज टीवी चैनल को भेजी गई चेतावनी में मंत्रालय ने कहा है कि उसने दो बार यह कार्यक्रम प्रसारित किया, जिसका शीषर्क ‘हामिद अंसारी जवाब दो’ था।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “उपराष्ट्रपति पर भ्रामक प्रसारण करने पर ‘सुदर्शन’ न्यूज टीवी को चेतावनी

  • amitkumar says:

    सुदर्शन न्यूज के मलिक सुरेश चव्हाणके मुसलमानों के खिलाफ हिन्दुओं को भड़काकर पैसा कमाने की रणनीति पर काम करते है। वो कर्मचारियों का सबसे बड़ा शोषक है। दो-दो हजार में युवा पत्रकारों से काम कराते है। न पीएफ, न फंड। महिला कर्मचारियों का सबसे ज्यादा शोषण। पूरे देश में चैनल की माइक आईडी बेच रखी है, जिससे सुदर्शन के अनपढ, गंवार रिपोर्टर बनकर वसली करते हैं। उत्तराखण्ड आपदा, कश्मीर आपदा, नेपाल भूकम्प के नाम पर राहत फंड बनाकर डकार गया है।मंत्री नितिन गडकरी से दबाव डलवाकर चैनल का डिस्ट्रिब्यूशन करवा लिया, लेकिन खबरें वही घटिया स्तर की । इस चैनल से सांप्रदायिक सद्भावना को बड़ा खतरा है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *