बौखलाए सीईओ ने दी पत्रकारों को मारने की दी धमकी, छीना मोबाईल-कैमरा

पत्रकार संगठन ने काईवाई को लेकर मुख्यमंत्री के नाम आयुक्त एवं आईजी को सौंपा ज्ञापन

जगदलपुर, 24 जून। ओडीएफ में गड़बड़ी के बारे में खबर प्रकाशन से नाराज बीजापुर के जिला पंचायत सीईओ राहुल वेंकट ने बीजापुर के पत्रकारों को केबिन में बुलाकर मारने की धमकी दी तथा उनके कैमरे और मोबाइल छीन लिये।

आज सीईओ जिला पंचायत ने 8 पत्रकारों को कार्यालय बुलाया और उन्हें गंदी और भद्दी गालियां देकर केबिन के अंदर ही पीटने की धमकी दी। पीडि़त पत्रकारों में से न्यूज 18 के सवांददाता मुकेश चंद्रकार और आईएनएच सवांददाता युकेश चंद्राकर का कैमरा तथा मोबाइल छीन लिया, इतना ही नहीं अन्य पत्रकारों ईश्वर, मुख्तार खान, लोकेश जारी, पंकज दाऊद, गुप्तेश्वर जोशी को देख लेने और कार्यालय के कर्मचारियों से पिटवाने की धमकी भी दी।

दरअसल खबर दिखाये एवं प्रकशित होने पर सीईओ खिसिया गये हैं। श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश सचिव सुधीर जैन, संभागीय अध्यक्ष राकेश पांडे, महासचिव गुप्तेश्वर राव सोनी, जिलाध्यक्ष अब्दुल वाहब खान ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए सीईओ के विरूद्ध अविलंब कार्रवाई की मांग की है।
ज्ञापन सौंपने के दौरान पत्रकार सुधीर जैन, राकेश पांडे, गुप्तेश्वर राव सोनी, महेंद्र विश्वकर्मा, अब्दुल वाहब खान, नरेंद्र पाणिग्राही, योगेश पाणिग्राही, नवीन गुप्ता, एवं निजाम रहमान उपस्थित थे।

सुधीर जैन / राकेश पांडे की रिपोर्ट.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “बौखलाए सीईओ ने दी पत्रकारों को मारने की दी धमकी, छीना मोबाईल-कैमरा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *