‘हिंदुस्तान’ में सीपी को मिली सहारनपुर मंडल ब्यूरो की कमान, निशांत व राजकुमार का तबादला

CP Singh

उत्तर प्रदेश में हिन्दुस्तान की अलीगढ़ यूनिट में लांचिग से अब तक तकरीबन साढ़े छह साल से सिटी इंचार्ज की भूमिका निभा रहे वरिष्ठ पत्रकार सीपी सिंह को संस्थान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए सहारनपुर मंडल ब्यूरो का प्रभारी बना दिया है।

अभी सीपी सिंह के स्थानान्तरण से खाली हुए सिटी इंचार्ज के पद की जिम्मेदारी किसे दी जाएगी, इस बारे में कोई अंतिम फैसला नहीं हो सका है। सीपी अलीगढ़ यूनिट के लांचिंग साथी है। उनकी छवि तेज तर्रार पत्रकारों में है। बरेली यूनिट की लांचिग में भी उनकी अहम भूमिका रही थी।

बाद में अलीगढ़ यूनिट की लांचिंग के समय उनको स्पेशली बरेली से बुलाया गया और ग्रुप एडिटर शशि शेखर ने उनको सिटी की कमान सौंपी थी। सीपी करीब नौ साल तक दैनिक जागरण बरेली में क्राइम रिपोर्टर भी रह चुके हैं। कुछ समय सीपी अमर उजाला में भी रहे। सीपी नई जिम्मेदारी जल्द संभाल लेंगे और वे हिन्दुस्तान के वेस्ट यूपी स्टेट हेड पुष्पेंद्र शर्मा को रिपोर्ट किया करेंगे।

बताते हैं कि अभी तक सहारनपुर ब्यूरो निशान्त कौशिक देख रहे थे। उनको मेरठ बुला लिया गया है। कौशिक को भी संस्थान मेरठ में बड़ी जिम्मेदारी देने जा रहा है। इसके अलावा हिन्दुस्तान आगरा में कार्यरत प्रमुख संवाददाता राजकुमार शर्मा का स्थानांतरण पटना (बिहार) स्टेट ब्यूरो में किया गया है। हिन्दुस्तान में पश्चिमी उत्तरप्रदेश की यूनिटों में जल्द ही कुछ और उलटफेर होने की भी खबर है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “‘हिंदुस्तान’ में सीपी को मिली सहारनपुर मंडल ब्यूरो की कमान, निशांत व राजकुमार का तबादला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *