दैनिक जागरण ने गंगेश मिश्र को बनाया बिहार स्टेट हेड, सदगुरु शरण अवस्थी नोएडा बुलाए गए

एक बड़ी खबर दैनिक जागरण से आ रही है. बिहार के स्टेट हेड के रूप में गंगेश मिश्र की ताजपोशी की गई है. अब तक बिहार स्टेट हेड के रूप में काम देख रहे सदगुरु शरण अवस्थी को नोएडा बुला लिया गया है. गंगेश मिश्र अभी तक नोएडा में सेंट्रल डेस्क इंचार्ज के रूप में काम देख रहे थे. गंगेश मिश्र ईमानदार, विनम्र और कर्मठ पत्रकारों में शुमार किए जाते हैं.

गंगेश ने पत्रकारिता में अपने करियर की शुरुआत प्रभाष जोशी के नेतृत्व में जनसत्ता से 1988 में की. आठ साल बाद अमर उजाला पहुंचे. वहाँ से हिन्दुस्तान अखबार में समाचार संपादक बनकर आए. मृणाल पांडेय के नेतृत्व में हिन्दुस्तान ने जब झंडे गाड़े तो उसमें बड़ा योगदान गंगेश मिश्र का माना गया. दिल्ली में 2009 में जब दैनिक भास्कर की रिलांचिंग हुई तो वहाँ डिप्टी एडिटर के रूप में थे.

गंगेश मिश्र 2012 में जागरण समूह के हिस्से बने. तब उन्हें जागरण के सहयोगी प्रकाशन नईदुनिया में इंदौर का स्थानीय संपादक बनाया गया. नईदुनिया से 2014 में नोएडा जागरण में स्थानांतरित होकर आए. बताया जा रहा है कि अभी तक बिहार के स्टेट हेड के रूप में काम देख रहे सदगुरु शरण अवस्थी अब नोएडा में सेंट्रल डेस्क के प्रभारी के रूप में कार्य करेंगे.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *