केजरीवाल और राजदीप सरदेसाई की ‘आफ दी रिकार्ड’ बातचीत लीक, आप भी देखें वीडियो

केजरीवाल और पुण्य प्रसून बाजपेयी की आफ दी रिकार्ड बातचीत लीक होने का मामला सभी को पता है. अब केजरीवाल और राजदीप सरदेसाई की निजी बातचीत लीक हो गई है. राजदीप सरदेसाई जब केजरीवाल का इंटरव्यू करने के लिए बैठे तो नजीब जंग के मसले पर निजी बात करने लगे. इस दौरान इंटरव्यू की तैयारी के लिए बाकी स्टाफ सक्रिय था. निजी बातचीत के दौरान माइक और कैमरा आन था. नजीब जंग के पाला बदलने को लेकर दोनों लोग दुखी दिखे.

(वीडियो देखने के लिए उपरोक्त तस्वीर पर क्लिक करें)

केजरीवाल का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस नए वीडियो में राजदीप से केजरीवाल की जो अनाधिकारिक बातचीत है, उसमें राजदीप पूछते हैं केजरी से कि क्या वो बिहार में प्रचार करेंगे. इस पर केजरी कहते हैं कि वह इस सवाल का इंटरव्यू के दौरान जवाब देना चाहेंगे. गौरतलब है कि इसी टीवी साक्षात्कार में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस को ठुल्ला कहकर पुकारा था जिसके बाद दो पुलिस कॉस्टेबलों ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.

केजरीवाल ने हाल ही में यह साक्षात्कार दिया था जिसमें उन्होंने कई सवालों का जवाब दिया. लेकिन जिस तरह से यह वीडियो लीक हुआ है उसने एक बार फिर से केजरीवाल की मीडियाकर्मियों के साथ नजदीकी सामने आयी है. इससे पहले भी केजरीवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनकी टीवी पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी से बातचीत थी और उस साक्षात्कार में केजरीवाल यह कहते हुए सुने गए थे कि इस बात को थोड़ा बार-बार चला दीजिएग.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: www.goo.gl/pYmdp9

(नोट- वीडियो फ्लैश फाइल यानि FLV फार्मेट में है इसलिए संभव है कइयों के मोबाइल पर न दिखे. इसलिए इसे आप अपने लैपटाप या कंप्यूटर पर देखें.)



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “केजरीवाल और राजदीप सरदेसाई की ‘आफ दी रिकार्ड’ बातचीत लीक, आप भी देखें वीडियो

  • saccha patrakaar says:

    whats wrong in this video ?? nothing wrong.. its a normal talk or informal talk which happens between two people ..

    इस वीडियो में गलत आखिर है क्या.. कुछ भी नहीं.. यह बस दो लोगो के बीच अनौपचारिक बात है.. बेवजह तूल और सनसनी बनाई क्यो जा रही है.. एसी बात चीत एक इंटरव्यू से पहले माहौल हल्का या निजी भी हो सकती है.. पत्रकार है .. इंसान भी है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code