पाकिस्तानी पत्रकार की खरी-खरी : ‘भारत से भिड़ोगे तो नष्ट हो जाओगे’

पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार और राजनीतिक विशेषज्ञ हसन निसार ने पाकिस्तान द्वारा परमाणु हमले की धमकी दिए जाने के बाद कहा कि यदि पाकिस्तान ने भारत पर परमाणु हमला किया तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा। पत्रकार हसन निसार ने एटम हमले की धमकी देने वालों को पागलों का हुजूम बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जो अनपढ़ों की टोली है वही इस देश को ले डूबेगा।

हम भारत को एटम को धमकी दे रहे हैं कि लेकिन भूल जाते हैं कि उनकी आबादी एक अरब से ज्यादा है हम केवल 20 करोड़। अगर हमला हुआ तो उनका तो थोड़ा बहुत नुकसान होगा लेकिन पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा। निसार एक चैनल से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने भारत को उकसा कर अपना दुश्मन बना लिया है। बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ, आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन और हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ पूरी तरह से एटमिक जंग शुरू करने की पाकिस्तान को सलाह दी थी। हसन निसार ने इन लोगों के तरफ ही इशारा करते हुए कहा की पाकिस्तान में केवल जाहिल ही भरे पड़े हैं।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “पाकिस्तानी पत्रकार की खरी-खरी : ‘भारत से भिड़ोगे तो नष्ट हो जाओगे’

  • anand nayak says:

    हाँ ये सच है पाकिस्तान ही नहीं बल्कि विश्व के किसी देश या नेता को परमाणु हथियार चलाने का बयान नहीं देना चाहिए। एक गलती जापान में हो गई है।अब दुनिया को सचेत रहना चाहिए।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *