पुलिस वाले की नजर में एक पत्रकार की औकात (देखिए तस्‍वीर)

sach

पाकुड़ : पुलिस वाले की नजर में एक पत्रकार की क्या औकात है? ये तस्वीर उसी सच को बयाँ कर रही है। टेबल पर दोनों पैर चढ़ाए ये महानुभाव पाकुड़ जिले के महेशपुर सर्किल के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी रामचंद्र राम हैं। यह तस्वीर बुधवार की संध्या में एक मित्र ने चोरी से लिया उस वक्त जब महेशपुर प्रखंड के दैनिक  प्रभात खबर के प्रतिनिधि सरदार माधव सिंह कुछ जानकारी थाना लेने गए थे।

जब यह तस्वीर पोस्ट किया तो देखकर आश्चर्य हुआ और शर्मिंदा भी, कि आखिर हो क्या रहा है महेशपुर में? थानेदार रामचंद्र राम पैर उठा कर बैठे हैं और मीडिया के श्री सिंह शायद कुछ बैठ कर लिख रहे हैं। ऐसी परिस्थिति दोनों के लिए डूब मरने जैसी स्थिति है। दोनों महाशय संदेश क्या देना चाह रहे हैं, नही पता, पर हमें बहुत कुछ सोचने को मजबूर कर रहा है यह हाल। इस बारे में जब पुलिस अधीक्षक से बात करने की कोशिश हुई तो उन्‍होंने फोन नहीं उठाया।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “पुलिस वाले की नजर में एक पत्रकार की औकात (देखिए तस्‍वीर)

  • सयद मज़हर हुसैन- दुबई यूनाइटेड अरब इमारात says:

    बेहद शर्मनाक अब ये समय गया है अरे कुर्सी उठाकर दरोगा के ऊपर पटक देना चाहिए था वैसे ये पत्रकार जी है वह तेल मालिश वाले हिंगे वरना इतनी हिम्मत हरगिज़ नहीं करता वैसे तमीज इस दरोगा में नहीं और शर्म पत्रकार जी में

    Reply
  • sanjeev singh says:

    थाना की खबर लिखकर रिपोर्टर कहलाने वालों की यह हाल इसलिए है कि प्रबंधन न्यूज छूटने पर क्लास लेते है और थाना अध्यक्ष न्यूज देने को अहसान करने जैसा मानते है। थूक डालिए ऐसी पत्रकारिता को अन्यथा भविष्य उज्जवल नहीं अंधकार में चला जायेगा। ऐसे पत्रकार कहलाने से अच्छा है कि अपना रोजगार खोल लिजीए बंधू ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *