रमेश शर्मा DIGIANA समूह से जुड़े… प्रदीप कुमार मिश्रा, रमेश यादव और सुधीर गेरा की भी नई पारी

न्यूज़ वर्ल्ड और DNN के सलाहकार संपादक बने … भोपाल से खबर है कि मप्र, उप्र, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड के मीडिया समूह DIGIANA समूह से वरिष्ठ पत्रकार Ramesh Sharma जुड़ गए हैं. वे सेटेलाइट चैनल “News World” और “DNN News” में सलाहकार संपादक का दायित्व संभालेंगे। न्यूज़ वर्ल्ड ऑफिस में ग्रुप एडिटर और मीडिया हेड डिजिआना समूह और न्यूज़ वर्ल्ड के एडिटर इन चीफ़ रिज़वान अहमद सिद्दीक़ी ने रमेश शर्मा के समूह में शामिल होने की जानकारी जी।

इस अवसर पर DNN News के चीफ़ एडिटर Dr Rakesh Pathak, न्यूज़ वर्ल्ड के आऊटपुट हेड संदीप सिंहा, ब्यूरो हेड Rajesh saxena, Qamar Khan DNN News के HR हेड आंनद सुंदरम आदि सहित समस्त स्टाफ़ मौजूद था। Digiana समूह के CMD सुखदेव सिंह घुम्मन और MD श्री तेजिंदर सिंह घुम्मन ने भी रमेश शर्मा को शुभकामनायें प्रेषित की हैं।

रमेश शर्मा 47 वर्ष से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। वे दैनिक जागरण भोपाल में संपादकीय के विभिन्न दायित्व के बाद संपादक भी रहे. राष्ट्रीय सहारा में ब्यूरोचीफ मध्य प्रदेश रहे. सहारा चैनल मध्य प्रदेश का शुभारंभ किया और मार्गदर्शन किया. वाच टीवी न्यूज़ चैनल में मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के हेड रहे. राष्ट्रीय सहारा दिल्ली में विशेष संवाददाता तथा प्रधानमंत्री वीट का भी कवरेज किया। केन्द्रीय अधिमान्यता समिति दिल्ली और फिल्म सेंसर बोर्ड सलाहकार समिति के भी सदस्य रहे. इसके अतिरिक्त विभिन्न सामाजिक-साहित्यिक सांस्कृतिक संस्थाओं से जुड़े हैं। साथ ही रमेश शर्मा राजनितिक , सामाजिक , धार्मिक आदि विषयों पर विभिन क्षेत्रीय एवं राष्ट्रीय चैनल में विषय के जानकार के तौर पर सम्मिमित होते हैं।

-लखनऊ से प्रसारित भारत समाचार में रहे प्रदीप कुमार मिश्रा ने ज़ी मीडिया ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने डेढ़ साल तक ब्रजेश मिश्रा की प्राइम टाइम डिबेट को प्रोड्यूस किया। साथ ही अपने खास प्रोग्राम ‘बिडर की बदमाश कंपनी’ के जरिए बिल्डर्स की ठगी से हताश और निराश घर खरीदारों को बचाने का काम किया। फिलहाल प्रदीप मिश्र लखनऊ से नोएडा शिफ्ट हो चुके हैं। वो इस वक्त बिहार झारखंड डेस्क पर आउटपुट टीम का अहम हिस्सा हैं। प्रदीप भारत समाचार से पहले 9 वर्षों तक ईटीवी हैदराबाद में लंबे वक्त तक सेवाएं दे चुके हैं।

-‘K news’ चैनल छोड़ने के बाद रमेश यादव ने नई पारी की शुरुआत की है. उन्होंने India watch न्यूज चैनल में नई जिम्मेदारी सम्हाली है. रमेश यादव इससे पहले सहारा समय, सुदर्शन न्यूज, महुआ, साधना और knews में निष्ठा के साथ दे चुके हैं योगदान.

-कानपुर निवासी सुधीर गेरा ने भी ‘केन्यूज’ से इस्तीफा दे दिया है. वे यहां सीनियर आईटी के पद पर थे… वहां से रिजाईन कर के इंडिया वाच लखनऊ से जुड़ गए हैं. उन्होंने यहां भी सीनियर आईटी के पद पर ज्वाइन कर लिया है..

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *