स्नेहल वाघेला नाम की कोई कर्मचारी हमारे यहां कार्यरत नहीं है : जिया न्यूज

शूट के दौरान पैर कट जाने के कारण लाचार स्नेहल वाघेला को लेकर सोशल मीडिया पर अभियान शुरू हो चुका है. भड़ास पर इस बाबत खबर छपने के बाद जिया न्यूज चैनल की तरफ से एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया गया है कि उनके यहां स्नेहल वाघेला नाम की कोई कर्मचारी कभी कार्यरत नहीं रही हैं. जिया न्यूज ने स्नेहल वाघेला के साथ हुए हादसे पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा है कि मानवीय आधार पर जिया न्यूज स्नेहल वाघेला की मदद के लिए तैयार है लेकिन जिस तरह से उन्हें जिया न्यूज का कर्मचारी बताते हुए संस्थान के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. पूरी प्रेस रिलीज नीचे प्रकाशित है….

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “स्नेहल वाघेला नाम की कोई कर्मचारी हमारे यहां कार्यरत नहीं है : जिया न्यूज

  • निखिल सिन्हा says:

    सफ़ेद झूठ है ये। इस प्रेस रिलीज़ की भाषा ही पूरी कहानी बयान कर रही है। प्रेस रिलीज़ को पढ़कर ये समझना मुश्किल नहीं कि किसी अज्ञानी और नासानासमझ से ही ये प्रेस रिलीज़ लिखवाई गयी होगी। क्योंकि जिस तरह की भाषा इसमें इस्तेमाल की गयी है वो साफ़ ज़ाहिर कर रही है कि दाल में कुछ काला ज़रूर है। वैसे भी इस तरह के चैनलों के प्रबंधन कभी ये बात नहीं मानेगे कि वो इनकी कर्मचारी थी। कयोंकि अगर वो ऐसा मान लेते हैं तो हर्जाने की बहुत बड़ी रकम इन्हें चुकानी पड़ेगी जो करोड़ों में होगी।

    Reply
  • naveen shukla says:

    channel ka chief editor to bjp aur gadhkari ka khas hai, sarkar se hi kuch madad dilwa de. halaki aaj tak is vyakti ne kisi ki koi madad nahi ki hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *