जी वाले सुभाष चंद्रा, न्यूज वर्ल्ड इंडिया वाले शैलेष और टाइम्स नाऊ वाले प्रांशु मिश्रा ने इस्तीफा दिया

जी वाले सुभाष चंद्रा चूंकि मालिक हैं इसलिए जी मीडिया के डायरेक्टर पद से इस्तीफा देने के बावजूद वो जी के मालिक बने रहेंगे लेकिन शैलेश और प्रांशु मिश्रा के साथ ऐसा नहीं है. ये दोनों अपने अपने संस्थानों से इस्तीफा देकर अलग हो चुके हैं. शैलेष ने न्यूज वर्ल्ड इंडिया के एडिटर इन चीफ पद से और प्रांशु मिश्रा ने टाइम्स नाऊ के यूपी ब्यूरो चीफ पद से इस्तीफा दिया है.

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज से मिली जानकारी के मुताबिक 24 मई को जी मीडिया की बोर्ड मीटिंग में सुभाष चंद्रा ने जी मीडिया के डायरेक्टर और नॉन-एग्जिक्यूटिव चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा दे दिया है. कंपनी ने आर.के. अरोड़ा को सीईओ के साथ-साथ एडिशनल डायरेक्टर के तौर पर नियुक्त किया है.

न्यूज चैनल ‘न्यूज वर्ल्ड इंडिया’ के एडिटर-इन-चीफ और सीईओ शैलेष कुमार ने इस्तीफा दे दिया है. वे दस महीने ही इस चैनल में रह पाए. कहा जा रहा है कि चैनल के टीआरपी में सफल न होने के कारण और कई अन्य वजहों से शैलेश को यहां से जाना पड़ा. यह भी कहा जा रहा है कि प्रबंधन भारी खर्चे से परेशान है और छंटनी की तैयारी कर रहा है.

उत्तर प्रदेश के ‘टाइम्स नाउ’ ब्यूरो चीफ प्रांशु मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है. वे करीब 11 साल से इस चैनल के साथ थे. प्रांशु ने अपने एफबी वाल पर इस बारे में ये लिखा है- After almost 11 years with Timesnow, it’s time for me to move on.. professionally a change was required. Resigned in 1st week of April. Will be with Timesnow for a few more days as a part of mandatory notice period. Will keep posted about future developments.



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code