केवल 37500 रुपये में अपनी अर्थी बुक करवाएं!

कविश अज़ीज़ लेनिन-

कम्पनी का नाम- Sukhant funeral MGMT PVT LTD

मेम्बरशिप फीस 37500/

मरने के बाद शव को जिस चीज़ की ज़रूरत होती है वो सब मुहैया करायेगी, जैसे दुल्हन को तैयार करने के लिए ब्यूटी पार्लर में सब कुछ मुहैया होता है.. या फिर नया घर बनाने का ठेका लेने वाला ठेकेदार सब कुछ बना कर देता है, समझ लीजिए मरने के बाद की मैनेजमेंट कम्पनी है।

तो इस अंतिम संस्कार में पंडित भी होगा, काँधा देने वाले, अर्थी के साथ राम नाम सत्य बोलने वाले, चिता जलाने वाले, और फिर अस्थि विसर्जित करने वाले भी, मन मुताबिक अर्थी तैयार करा सकते हैं, कुछ भी घटा बढ़ा तो रेट ऊपर नीचे हो सकता है

है न बढ़िया प्रोजेक्ट, सुना है हर रोज़ की कमाई वाली इस कम्पनी ने 50 लाख मुनाफा कमा लिया है। आपके हर शौक, और जज़्बात का सामान बाजार में मौजूद है, बस आपको ढूंढना है, उन मां-बाप कि मृत्यु शैया को चिता भी आसानी से कंपनियां दे देंगे जिनके बच्चे विदेश में बैठे अपनी जिंदगी जी रहे हैं… चलिये मय्यत की स्टाल देखना बाकी था सो देख लिया।


अलका सिंह-

ट्रेड फेयर, प्रगति मैदान, दिल्ली
एक कंपनी बनी है जो अंतिम क्रिया करवाएगी
37500/फीस है उसकी सदस्यता
अर्थी
पंडित/नाई
कांधा देने वाले
साथ में चलने वाले, राम नाम सत्य बोलने वाले
सब उसी के होंगे
अस्थियां विसर्जन भी वही करवाएगी।
New Start Up समझ लो
जो 50लाख प्रॉफिट तो कमा चुकी है
आने वाले समय में उसका कारोबार 2000करोड़ होने की संभावना है।

नई संस्कृति भारत में

क्यूकि कंपनी को पता है कि हिन्दुस्तान में रिश्ते निभाने का टाईम किसी के पास नहीं है। ना बेटे के पास न भाई के पास। 5000 अंतिम संस्कार करवा चुकी अब तक।

निवेदन:- आपसी सम्बंधों को बनाकर रखे जिससे कि ज़िंदगी का आख़िरी रास्ता भी अपनों के साथ हो, ना कि किराए के लोगों के साथ वो भी 37500/- में!



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *