सुर्जन सिंह यादव, सुधीर और चंद्रहाश कुमार शर्मा के बारे में सूचनाएं

अमर उजाला बरेली से संबद्ध बदायूं ब्यूरो कार्यालय से जुड़े दो मीडियाकर्मियों को हटाए जाने की सूचना है. इनमें एक रिपोर्टर और एक फोटोग्राफर शामिल हैं. इनके नाम हैं- रिपोर्टर सुर्जन सिंह यादव और फोटोग्राफर सुधीर. बताया जा रहा है कि चार नवंबर को बरेली संपादक विनीत सक्सेना ने तीनों को यूनिट आफिस बुलाया और वहां इनका इस्तीफा लिखवा लिया. चर्चा है कि किसी मिष्ठान भंडार से संबंधित खबर को दबाने को लेकर यह कार्रवाई की गई.

उल्लेखनीय है कि साल 2012 में भी उजाला ने बदायू्ं के पूरे ब्यूरो को बर्खास्त नवंबर के महीने में ही किया था. इस बार पुन: पांच साल बाद दो  लोगों की बर्खास्तगी हुई है. साल 2012 में हुई बर्खास्तगी में ब्यूरो इंचार्ज कंचन वर्मा, रिपोर्टर सुशील कुमार, अभिषेक सक्सेना, प्रवीण सक्सेना समेत फोटोग्राफर संजीव कश्यप व हरीश कुमार शामिल थे.

युवा पत्रकार चंद्रहाश कुमार शर्मा ने ‘बिहार कथा’ ज्वाइन किया : गोपालगंज जिले के युवा पत्रकार चंद्रहाश कुमार शर्मा ने भोजपुरी न्यूज़ पोर्टल भोजपुरिया बयार से इस्तीफा दे दिया है. वे उत्तर प्रदेश व बिहार ब्यूरो चीफ के रूप में सेवा दे रहे थे. उन्होंने हिंदी साप्ताहिक बिहार कथा ज्वाइन किया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *