आजम खान से भिड़ गए ‘समाचार प्लस’ चैनल के मालिक उमेश कुमार

उमेश कुमार कुछ वर्षों पहले उत्तराखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक से भिड़े थे और इस चक्कर में काफी परेशान भी हुए. पर उमेश ने हार नहीं मानी और आगे बढ़ते रहे. अब उन्होंने फिर एक बड़ा पंगा लिया है. अबकी यूपी के नेता आजम खान से भिड़ गए हैं. उमेश कुमार अपने फेसबुक एकाउंट के जरिए आजम खान को ललकार रहे हैं. आजम खान ने उमेश कुमार के चैनल के पुतले जलवाए.

आज शाम समाचार प्लस पर आजम खान के खिलाफ एक स्टोरी चलने वाली है जिसमें आजम खां की कमियां दिखाई जाएगी. माना जा रहा है कि ये पुतले फुंकवाने की घटना का रिएक्शन है. कार्यक्रम का नाम है ”बदतमीज आज़म की ११ प्रचलित कहानियां”. यह कार्यक्रम समाचार प्लस चैनल पर आज शाम ६ बजे दिखाया जाएगा.

आजम खान द्वारा चैनल का पुतला फुंकवाने की तस्वीरें साझा-शेयर करते हुए उमेश कुमार फेसबुक पर लिखते हैं:  Umesh Kumar : ”आज़म खान साहब,,,, आप अपने दिमाग से गलतफहमी निकल दीजिये की मै भाग जाऊंगा, डर जाऊंगा आपके धमकाने और मेरा पुतला फूंकने से,,, वो और होंगे जो आपके मुक्कदमा दर्ज कराने से ऐसा कर देते थे,,,,,,,, जिस कारन आपको अपने बारे में गलतफहमियां हो गयी हैं,,,, मैं झुकता नहीं हूँ,,,,, और तोड़ने की ताकत आप में है नहीं,,,”

शुरुआती स्टेटस उमेश कुमार ने एफबी पर ये डाला था… ”आज माननीय आजम खान साहब ने अपने घर में मेरे पुतले फुंकवाए। कथित गढ़ रामपुर की सभी तहसीलों में आजम खान के चुनिंदा चेलों ने मेरे पुतले फूंके। इसके लिए आजम साहब मैं आपका तहेदिल से आभार जताता हूं। मेरी तो गुजारिश है कि पूरे प्रदेश में आप मेरे पुतले फुंकवाएं। अगर आप ऐसा करते हैं, तो यकीन मानिए मैं सदैव आपका आभारी रहूंगा।”

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “आजम खान से भिड़ गए ‘समाचार प्लस’ चैनल के मालिक उमेश कुमार

  • दीपक ताम्रकार मंडला says:

    🙄 निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता को मेरा सलाम l

    Reply
  • दीपक शर्मा says:

    उमेश कुमार जी से संबंधित यह खबर विवाद शुरू होने के कारण के बिना अधूरी लगी। खैर जो भी हो, किसी राजनेता से विवाद एक लोकभावन घटना तो है ही। शायद भारत देश के लिए भी अच्छी खबर है।

    Reply
  • vikram srivastava says:

    भाई कोई समाचार प्लस रामपुर रिपोर्टर
    पर भी नज़ारे बनाये रखना कहि दो दिग्गज़ों के बीच बेचारा वो न पीस जाये।

    Reply
  • वाह रे भडास के मालिक साहब आप तो उमेश को ऐसे भगवन बना रहे है जैसे यूपी में रामराज्य नहीं बल्कि उमेशराज्य की जरुरत है |

    Reply
  • prayag pande says:

    श्री यशवंत भाई ! इस वाकये पर “समाचार प्लस” की जबाबी रिपोर्टिंग भी बहुत सतही थी ।आजम खान पे प्रति गुस्सा जाहिर करना जरूरी हो भी गया था तो जरा सी और मेहनत कर लेते ।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code