आई-नेक्स्ट में वरुण राय का तबादला और राम बाबू का निष्कासन, दैनिक जागरण रांची में किशोर झा का आतंक

आई-नेक्स्ट पटना में डेस्क इंचार्ज रहे वरुण राय का ट्रांसफर आई-नेक्स्ट गोरखपुर के लिए कर दिया गया है. वरुण गोरखपुर में डेस्क इंचार्ज की भूमिका में आ चुके हैं. वहीं गोरखपुर में एडिटोरियल इंचार्ज दीपक मिश्रा और सीनियर लेआउट डिजायनर ने मिलकर असिस्टेंट डिजायनर राम बाबू को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताया जा रहा है कि राम बाबू के पिता की तबीयत बहुत खराब थी. वो छुट्टी पर गए थे. वापस आए तो उनको एडिटोरियल इंचार्ज दीपक मिश्रा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.

झारखंड में रांची दैनिक जागरण की प्रयोगशाला बन गया है। भागलपुर से यहां लाकर किशोर झा संपादक बनाए गए हैं। पहले दिन से ही वे रोजाना बारी-बारी से बुलाकर यहां के लोगों की इज्जत उछाल रहे हैं। सबको नाकाबिल बता रहे हैं और सबको बदल देने की धमकी दे रहे हैं। इनकी डांट-फटकार से सारे साथी सहमे हुए हैं। कब किसकी क्लास लग जाए, कोई नहीं जानता। नौकरी बचाने के चक्कर में सभी इन्हें सह रहे हैं लेकिन गुस्सा भी बहुत हैं।

कभी भी गुबार निकल सकता है। अगर ऐसा हुआ तो आफिस में महाभारत तय हैं। कई लोग इधर-उधर दूसरे अखबारों में जाने की तैयारी में भी लग गए हैं। इनके चले जाने से किशोर झा को भी आसानी होगी क्योंकि ये आसानी से अपने सरनेम और स्वजातीय मैथिल भाईयों को जागरण में घुसा पाएंगे। अभी भी रांची आफिस मे इनकी संख्या काफी है और ये किशोर झा के आंख, नाक, कान बने हुए हैं।  

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “आई-नेक्स्ट में वरुण राय का तबादला और राम बाबू का निष्कासन, दैनिक जागरण रांची में किशोर झा का आतंक

  • Inext to waise bhi experimental board hai . Chinese newspaper hai jahan koi pata nahi kab kya ho jaye . Alok Sanwal da jawab nahi . Hahaha

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *