पुण्य प्रसून बाजपेयी को शाह फैसल का इंटरव्यू लेने से बीच में ही रोक दिया गया, देखें वीडियो

जबरदस्ती रुकवा गया पुण्य प्रसून के साथ शाह फैसल का इंटरव्यू… 2009 के आईएसएस टॉपर कश्मीर निवासी शाह फैसल दिल्ली के सम्राट होटल में ठहरे हुए हैं. यह होटल प्रधानमंत्री निवास से लगभग 50 मीटर की दूरी पर है.

होटल के जिस कमरे में वो ठहरे हुए थे, वहां सूर्या समाचार के वरिष्ठ पत्रकार अपने कैमरे और बाकी साजो सामान के साथ फैसल के इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे. बाकायदा इसके लिए सारी प्रक्रियाओं का पालन किया गया. होटल से परमिशन लेकर, सारी बातें बताकर इंटरव्यू शुरू भी हो गया. चैनल के एडिटर पुण्य प्रसून बाजपयी न्यूज रूम से लाइव होकर फैसल का इंटरव्यू ले रहे थे.

लगभग 9 मिनट इंटरव्यू चला ही होगा कि होटल की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मी और कर्मचारी कमरे में आते हैं और इंटरव्यू को फ़ौरन बंद करने के लिए कहते हैं. जब इंटरव्यू के लिए परमिशन लिया गया उस समय और इंटरव्यू रोकने आने के समय सुरक्षाकर्मियों, कर्मचारियों का व्यवहार बिलकुल जुदा था. ऐसा माना जा रहा है कि उनके पास कोई निर्देश आया कि इस इंटरव्यू को तुरंत बंद किया जाए. संभवतः सरकार की ओर से बाकी चैनलों के साथ सूर्या समाचार चैनल की भी मॉनिटरिंग की जा रही है.

देखें इंटरव्यू और इंटरव्यू का रोका जाना…

शाह फैसल से EXCLUSIVE बातचीत

SuryaSamachar ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 16, 2019

पत्रकार नीतेश त्रिपाठी की रिपोर्ट.

इस शख्स ने 'आजतक' को बनाया नंबर वन

इस शख्स ने 'आजतक' को बनाया नंबर वन… आजतक चैनल के संपादक सुप्रिय प्रसाद का एक पुराना इंटरव्यू…. टीवी टुडे समूह के मैैनेजिंग एडिटर सुप्रिय प्रसाद से यह बातचीत 2 मार्च 2010 को भड़ास4मीडिया डाट काम के संपादक यशवंत सिंह ने की थी.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಫೆಬ್ರವರಿ 15, 2019



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “पुण्य प्रसून बाजपेयी को शाह फैसल का इंटरव्यू लेने से बीच में ही रोक दिया गया, देखें वीडियो

  • शाह फैसल की बातों में किसी भी पार्टी या व्यक्ति के लिए नफरत नहीं दिखी। उन्होंने कश्मीर में राजनीतिक वेक्यूम का ज़िक्र किया। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीरी पंडितों को फिर से बसाना होगा। कश्मीर की राजनीति में शाह फैसल ठंडी हवा का झोंका साबित होंगे। उनको बढ़ावा मिले। यह देश हित में होगा।

    Reply
  • सब बकवास है। वाजपई देश द्रोही है और सिर्फ बकवास करता है और नफरत को बढ़ावा देता है। गलत है इसका खामियाजा भुगतेगा। सूर्या समाचार सिर्फ एक सीडी की तरह चढ़ रहा है, जैसे ही मौका मिलेगा कहीं और कूद जाएगा। बिन पैंदे का लोटा।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code