गांजे की पुड़िया मिलने पर चिल्लाने वाले न्यूज़ चैनल अडानी के पोर्ट से नौ हजार करोड़ की हेरोइन बरामद होने पर मुँह में दही जमा लिए हैं!

गिरीश मालवीय-

मोदी जी के परम मित्र अडानी जी के निजी बंदरगाह मुंद्रा पोर्ट पर हेरोइन की अब तक की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है, जिसकी कीमत करीब 9000 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

2 कंटेनर्स से करीब 3000 किलो हेरोइन जब्त की गई है. हेरोइन ले जाने वाले कंटेनर्स को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित एक फर्म द्वारा आयात किया गया था और फर्म ने खेप को ‘टेल्कम पाउडर’ घोषित किया था.

वहीं निर्यात करने वाली फर्म की पहचान अफगानिस्तान के कंधार स्थित हसन हुसैन लिमिटेड के रूप में की गई है. राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) और कस्टम के ऑपरेशन में हेरोइन की बरामदगी हुई है, जिसे एजेंसी ने जब्त कर लिया है.

पिछले साल सुशांत सिंह के मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई का जब ड्रग्स एंगल सामने आया था तो आपको याद होगा कि कुछ गांजे की पुड़िया पकड़े जाने पर मीडिया में कितना बड़ा हंगामा खड़ा हो गया था।

एक एंकर तो लाइव स्क्रीन पर इतने पागल हो गए थे कि ‘मुझे ड्रग्स दो’ ‘मुझे ड्रग्स दो’ चिल्लाने लगे। हफ्ते भर तक सुबह शाम बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन ही चला था।

लेकिन अब आप देखिए कि गुजरात में तीन हजार किलो हेरोइन की खेप पकड़ाई है जिसकी कीमत 9 हजार करोड़ बताई जा रही है। यह देश की एक जगह से पकड़ी गयी सिंगल लार्जेस्ट खेप है।

दुनिया की टॉप टेन ड्रग्स की जब्ती में यह शामिल होने जा रही है। भारत में कभी भी आजतक इतनी बड़ी क्वांटिटी में एक जगह से ड्रग्स नहीं जब्त की गयी है। लेकिन इतनी बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ पर टीवी के न्यूज़ चैनल खामोश हैं।

खबर दबाई जा रही है क्योंकि यह सारा माल अडानी जी के निजी पोर्ट मुंद्रा से पकड़ाया है। अब बार बार मुंद्रा पोर्ट बोलेंगे तो बताना तो पड़ेगा न कि यह पोर्ट अडानी का है। इसलिए सब मुंह में दही जमा कर बैठे हैं।

अविनाश दास-

हिंदू (हिंदुत्व वाले) होने का सबसे बड़ा प्रिविलेज ये है कि कभी भी सो जाते हैं, कभी भी जाग जाते हैं।

सुशांत सिंह आत्महत्या कर मरता है, तो जाग जाते हैं, महंथ नरेंद्र गिरि आत्महत्या कर मरता है, तो सो जाते हैं।

रिया के मामले में 59 ग्राम गांजा मिलता है तो जाग जाते हैं, अड़ानी के पोर्ट पर 9000 किलो हेरोइन मिलता है, तो सो जाते हैं।

भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code