लाइव शो के दौरान एंकर नरेश सोनी पर स्वामी ओम ने पानी फेंका, जान से मारने की धमकी दी (देखें वीडियो)

इन दिनों एक स्वयंभू बाबा मीडिया में खूब छाया हुआ है, नाम है विवेकानंद झा, जिसे बिगबॉस 10 के घर ने स्वामी ओम के नाम से हर घर में पहुंचा दिया है। अब क्योंकि चैनलों की मजबूरी है कि जो लोग देखना चाहते हैं वो हमें दिखाना भी पड़ता है। यही सोचकर बुधवार को हमने स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को एक डिबेट शो के लिए बुलाया। अब क्योंकि स्वामि ओम कई बार अनर्गल बकना शुरू करते हैं, तो एहतियातन हमने इस शो को लाइव नहीं करके, रिकॉर्ड किया, ताकि एडिट की गुंजाइश रहे। लेकिन शो के दौरान जो इसने किया वो अविश्वसनीय है।

मैं ही इस शो को एंकर कर रहा था, पहले तो शो के दौरान इसने मुझे जान से मारने की धमकी दी, बाद में अपना आपा खोकर मुझपर पानी फेंक दिया। पहले हमें लगा कि अब इस शो को ऑन-एयर ना किया जाए, लेकिन बाद में इसलिए इस शो को ऑन-एयर किया गया ताकि लोग जानें कि ये बाबा अपने होशोहवास खो चुका है। एक निजी चैनल पर थप्पड़ कांड की बदौलत बिगबॉस के घर तक पहुंचने वाले स्वामी ओम को लगता है कि ऐसी ही कोई हरकत, या उससे भी गंभीर और निंदनीय हरकत करके वो फिर से सुर्खियां बटोर सकता है। मेरी गुज़ारिश है कि इस बाबा की हकीकत सबको बताई जाए, और मीडिया इसका सामूहिक बहिष्कार करे, वरना राम ही जाने उसका अगला पागलपन क्या होगा।

करियर के दौरान ऐसे कई मौके आते हैं, जब समझ में नहीं आता कि जो किया वो सही था या गलत। जब बिग बॉस 10 के स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा के साथ शो करने का प्रस्ताव आया तो excited था, लेकिन शो के दौरान स्वामी ने जो किया वो अविश्वसनीय है। स्वामी ने शो के दौरान ना सिर्फ मुझे जान से मारने की धमकी दी बल्कि बहस के दौरान ही मुझपर ग्लास से पानी फेंक दिया। अब मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, ज्यादातर लोगों का मानना है कि मैंने स्वामी ओम को पलट कर क्यों नहीं मारा, तो कई मानते हैं कि उसे बुलाना ही नहीं चाहिए था। दूसरी बात से कुछ हद तक सहमत हूं, उसे नहीं बुलाना चाहिए था। जहां तक पहली बात का सवाल है – इसका जवाब भी एक सवाल है – क्या मुझे भी स्वामी का जवाब देने के लिए स्वामी जैसी हरकत करनी चाहिए थी?

आप भी ये वीडियो देखिए और तय कीजिए- https://www.youtube.com/watch?v=1V81JZr39ew   

Naresh Soni
Assistant Executive Editor
News World India



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “लाइव शो के दौरान एंकर नरेश सोनी पर स्वामी ओम ने पानी फेंका, जान से मारने की धमकी दी (देखें वीडियो)

  • Naresh ji, aise logon ka bahishkar karna hi uchit hota hai.kyon ham aise neechta par utaru logon ka coverage karte hain. news values ke liye kayi aur toipcs hain .Media itna sasta nahi hai jitna Om jaise log dekhte hain. Media should boycott people like Om and else.They are publicity greedy people.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code