भड़ास का सातवां जन्मदिन मनेगा… आप सभी के नाम पत्र

भड़ास के संस्थापक और संपादक यशवंत सिंह का अपने पाठकों, शुभचिंतको, समर्थकों के नाम पत्र…

आदरणीय

भारतीय आनलाइन मीडिया / न्यू मीडिया के सबसे चर्चित, तेवरदार और बेबाक नाम ‘भड़ास’ यानि Bhadas4Media.com का सातवां जन्मदिन मनाने का वक्त आ गया है. वर्ष 2008 में भड़ास की शुरुआत की गई और तबसे यात्रा जारी है, तमाम उतार-चढ़ावों, दुखों-सुखों के बावजूद. जिस तेवर, आग और उर्जा को लेकर भड़ास की शुरुआत की गई, वो जज्बा आज भी कायम है, करप्ट मीडिया और भ्रष्ट सिस्टम की साजिशों के शिकार बनाए जाने के बावजूद. भड़ास टीम को जेल तक भिजवाया गया. घर-आफिसों पर छापे डलवाए गए. मुकदमें किए गए. लेकिन हम लोग टूटे नहीं. डरे नहीं. झुके नहीं. इसके पीछे एक बड़ा कारण आप जैसों का सपोर्ट और प्रेम रहा है.

भड़ास4मीडिया सात साल का हो जाएगा. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि कोई पत्रकार आज के बाजारू समय में करप्ट-कारपोरेट मीडिया हाउसों, भ्रष्ट पत्रकारों और पतित सिस्टम को चुनौती देकर इतने वर्षों तक सरवाइव कर जाएगा. भड़ास और मुझे टिके रहने का असली कारण आप हैं. आप जैसों के सहयोग, प्रशंसा, प्रोत्साहन के कारण ही भड़ास टीम को उर्जा मिलती रही है.

भड़ास का सातवां जन्मदिन 17 जून 2015 को मनाया जाना तय किया गया है. इस मौके पर हम लोग दिल्ली में एक बड़ा इवेंट कर रहे हैं. एक संगीत संध्या का कार्यक्रम है. कुछ ऐसे साथियों को सम्मानित करने का विचार है जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सक्रियता से जन सरोकार की अलख जगाई. मीडिया को लेकर बहस-विमर्श का कार्यक्रम है. इस आयोजन के लिए आपकी तरफ से सहयोग चाहिए, जो भी संभव हो, प्रायोजक या सहयोगी या शुभचिंतक के बतौर. आयोजन पर जो पैसे खर्च होंगे वो आप जैसे साथियों के सहयोग से इकट्टा होगा.

आज के समय में जब पुरस्कार, आयोजन और विमर्श सब कुछ प्लांड, बिका, कारपोरेट फंडेड होता हो, ऐसे में इमानदार पहल के लिए गुंजाइश तभी बन पाती है जब फंडिंग आम जन की तरफ से हो. भड़ास के पाठक ही वो ताकत हैं जो समय-समय पर हमें संकटों से उबारते रहे हैं और हमारी मुहिम को सफल बनाते रहे हैं. तो, एक बार फिर हम लोग अपने पाठकों, शुभचिंतकों, समर्थकों के पास आए हैं, अपील कर रहे हैं.

आप आर्थिक मदद न भी दे सकें तो हमें आपके नैतिक प्रोत्साहन व समर्थन की सदा दरकार रहेगी. आप को यथाशीघ्र कार्यक्रम स्थल और समय के बारे में सूचित कर दिया जाएगा. उम्मीद है आप इवेंट में सक्रिय साथी के बतौर भागीदारी करेंगे-कराएंगे. आयोजन में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है.

आप अगर किसी तरह सहयोग / प्रायोजन / समर्थन करने के इच्छुक हैं तो मुझसे सीधे फोन या मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं.

आभार के साथ

यशवंत
संस्थापक और संपादक
भड़ास

www.Bhadas4Media.com

No.1 Portal of Hindi Media News
yashwant@bhadas4media.com

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Comments on “भड़ास का सातवां जन्मदिन मनेगा… आप सभी के नाम पत्र

  • कुंवर समीर शाही says:

    bahut bahut bdhai yaswant bhai …hum sab bhdas aur aapke sath hai her hal me

    Reply
  • yashwant ji,
    aapko bhadas kay janam din kee agrim badhaee aur main aapkay ess punit kaam main aapkay saath dill say hun. jarur phunchunga. bus aap suchna bhaijdejiyay ph. no. hay 9953919845

    Reply
  • विनोद सावंत says:

    बहुत बहुत मुबारक हो सर ..बाकि किसी उपयोगी नही हम बस बधाई ही दे सकते हैं..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *