एडिटोरियल के शांतिभूषण ने मार्केटिंग के बिभूति के मुंह पर पेपर दे मारा!

दैनिक जागरण सोनीपत से खबर है कि मार्केटिंग डिपार्टमेंट के सीनियर एग्जीक्यूटिव बिभूति मोहन ठाकुर ने आरोप लगाया है कि एडिटोरियल के शांतिभूषण ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की है. सूत्रों ने बताया कि ठाकुर ने प्रबंधन को इस बारे में शिकायती पत्र भेजा है. पत्र में एडिटोरियल के इंचार्ज शांतिभूषण पर आरोप लगाया गया है कि जब बिभूति मोहन ठाकुर ने शांतिभूषण से जब कहा  कि वे एक आर्टिकल को देख लें ताकि उसमें कोई गलती न रहे. इसके बाद शांतिभूषण ने उस पेपर को फाड़कर बिभूति के मुंह पर मारा और माँ बहन की गालियां दी. जान से मारने की धमकी देने का आभी आरोप है.

बिभूति ने आरोप लगाया है कि एडिटोरियल वाले मार्केटिंग डिपार्टमेंट में कार्य करने वालों को दूसरे दर्जे का समझते हैं. जागरण में पांच साल से कार्यरत बिभूति ने शांतिभूषण पर एक अन्य गंभीर आरोप जड़ा है कि वो मार्केटिंग की कोई न्यूज़ लगाने के लिए पैसे मांगते हैं. इस बाबत फ़ोन रिकॉर्डिंग होने का भी दावा बिभूति की तरफ से किया गया है. सूत्रों का कहना है कि पूरे मामले की जांच का जिम्मा जागरण नोएडा के मैनेजर नीतेंद्र को दिया गया है.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “एडिटोरियल के शांतिभूषण ने मार्केटिंग के बिभूति के मुंह पर पेपर दे मारा!

  • Election me Shanti Bhushan ne Khub kamaya to kuch nahi hua, ad marketing se paisa manga to yeh koi naye baat thode hi hai, pehle nishikant thakur ke chahete lut rahe the, ab Vishnu tripathi ke chahte lut rahe hain, bas yahi antar hua hai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *