Connect with us

Hi, what are you looking for?

सियासत

दो बच्चों की हिंदू मां मुस्लिम प्रेमी के लिए कुवैत भाग गयी! देखें तस्वीरें

संजय तिवारी-

एक समाचार देखा। राजस्थान में दो बच्चों की एक मां पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी इरफान के लिए कुवैत भाग गयी। शायद उसने इस्लाम भी स्वीकार कर लिया है। आगे का तो पता नहीं लेकिन इस समाचार ने मुझे थोड़ा सोचने पर विवश किया है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

कितना झूठ बोलना पड़ता होगा उसे जब किसी गैर मुस्लिम लड़की को भरमाते होंगे। क्या वो कभी इस्लाम की सच्चाई उनको बता पायेंगे कि इस्लाम में औरत की क्या हैसियत है? मर्द की खेती, आधे दिमाग वाली और मर्द जब चाहे अपनी औरत को पीट सकता है ऐसे करामाती आदेशों के बारे में तो छिपा ही लेता होगा।

फिर निकाह वगैरह भी तो सेक्सुअल कॉन्ट्रैक्ट ही होता है। मर्द जब चाहे तोड़ सकता है। उजरत की बात भी कहां बताते होंगे कि देखो हमारे इस्लाम में तो उज़रत (मेहनताना) देकर हम औरतों को सेक्स के लिए हलाल कर लेते हैं।

मुझे पूरा भरोसा है लव जिहाद में लिप्त कोई मोहम्मडन इन बातों के बारे में कभी नहीं बताता होगा। जो बताता होगा वो यह कि इस्लाम ने ही महिलाओं को सबसे ज्यादा अधिकार दिये हैं। लेकिन उसे कहा जाए कि जरा अपनी किताब से इसे साबित करके दिखाओ तो उसकी कलई खुल जाएगी।

Advertisement. Scroll to continue reading.
4 Comments

4 Comments

  1. फैसल खान

    August 18, 2023 at 6:18 pm

    संजय तिवारी जी इस्लाम की सच्चाई ये नही है जो सब आपने लिखा है, अगर इस्लाम की सच्चाई जाननी है तो पहले इस्लाम के बारे में पढिये,बेहतर होगा इस्लाम के बारे में आपके दिमाग मे चल रहे नकरात्मक विचारों को दूर कीजिए, बाकी अगर कोई मुसलमान गलत कर रहा है तो वो खुद उसकी गलती है न कि इस्लाम की,वैसे इस तरह का लेख आपने तब नही लिखा जब पाकिस्तान की लड़की ने हिंदुस्तान आकर हिन्दू लड़के से शादी की,मज़हब कोई गलत नही उसके मानने वाले कुछ लोग ज़रूर गलत हो सकते हैं जनाब

    • अशोक कुमार शर्मा

      August 19, 2023 at 12:44 pm

      बेशक।

    • Devraj sharma

      August 19, 2023 at 1:30 pm

      Is lekh me kuch bhi galat nahi hai. Sure Nisha me orato ko pitne ki baat likhi gayi hai. Ujrat ka arth bhi trjuma me mehntana likha huaa hai. Agar ye galat hai to shidh Karo. Ye baate ab jyada chup nahi sakti or Naa hi inpr jyada parda dala ja skta hai.

  2. हसन

    August 19, 2023 at 7:17 am

    बहुत अच्छा जवाब फैशल भाई गोदी मीडिया को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : [email protected]

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement