बाबूलाल गौर ने इंडिया टीवी के रिपोर्टर से कहा – जाओ यहां से, मैं तुम्हे पसंद नहीं करता

भोपाल : प्रायः अपनी बेतुकी टिप्पणियों, बयानों से सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर एक टीवी रिपोर्टर से उलझ पड़े और उन्होंने उसको लगभग अपने घर से भगाते हुए कहा कि तुम जाओ, यहां से मुझे तुमसे नफरत है, आज के बाद मेरे घर पर मत आना।

मामला दरअसल ये है कि इंडिया टीवी के भोपाल ब्यूरो के रिपोर्टर अनुराग उपाध्याय मंत्रिमंडल विस्तार से संबंधित विषय पर बाबूलाल गौर से बाईट लेने गये थे और उन्होंने गौर से यह पूछा था कि प्रस्तावित मंत्रिमंडल में बुजुर्गों को शायद जगह नहीं मिलेगी। क्या इस संबंध में आप हाईकमान से बात करेंगे। गौर इस पर आगबबूला हो गये और अनुराग उपाध्याय से कहा कि तुम जाओ यहां से, मुझे तुमसे बात नहीं करनी। मैं तुमको पसंद नहीं करता। आज के बाद मेरे घर मत आना।

दरअसल अनुराग उपाध्याय से गौर का यह गुस्सा तब से है, जब वे मुख्यमंत्री थे और अनुराग ने ही शगुफ्ता शमीन वाले केस की खबर की थी। इसके बाद गौर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था और शिवराज मुख्यमंत्री बने थे।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “बाबूलाल गौर ने इंडिया टीवी के रिपोर्टर से कहा – जाओ यहां से, मैं तुम्हे पसंद नहीं करता

  • Aparna shrivastava says:

    bilkul sahi..patrakaar ka lable lagake wasuli karna vigyapan ke naam se lootna..vigyapan na dene par uske khilaaf dhamkana khabar laga denge usko paise dene par majbur krna ye sb dhandha bana liya hein.. patrakaar banne ke baad se hi tammam sampatti r esho aaram ke saadhan inke paas chale aate hein. khabar to inki dikhani chahiye lekin ese imaandaar kaun.

    Aparna Shrivastava

    Reply
  • akash ramesh says:

    भोपाल के बड़े-बड़े पत्रकारों के नकाब उतारकर देखा जाए तो कई कहानियां मिलेंगीं। चुनाव में एक सिरे से शुरु करते हैं और वसूली करते हुए दूसरे छोर तक जाते हैं। एक नहीं, कई कई बंगले ले रखे हैं, चाहे कोलार रोड हो या फिर कोई और महत्वपूर्ण इलाका।

    Reply
  • santosh saini says:

    शगुफ्ता शमीम तो ठीक है, लेकिन इन कथित पत्रकारों की संपत्ति का भी ब्योरा ले लें। बड़े-बड़े लाखों के बंगले खरीदना, ऐशो आरामआखिर यह सब कहां से आ रहा है। कहां-कहां दलाली चल रही है।

    Reply
  • mukesh kumar says:

    सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ???
    Then who is SHIVRAJ SINGH. Media is badi khabar ko kyu or kse daba gya?????

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *