अभिनंदन कवरेज : जगविंदर पटियाल ने लोहा मनवाया, आजतक का संयोजन सबसे बेहतर

Navneet Mishra : यूं तो एबीपी न्यूज के जगविंदर पटियाल ने हमेशा अपनी रिपोर्टिंग का लोहा मनवाया है। मगर, आज बहादुर विंग कमांडर की रिहाई के दिन बाधा बॉर्डर से फिर शानदार रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग सभी की बेहतरीन रही, मगर मेरे ख़्याल से इनपुट सबसे ज्यादा जगविंदर के पास ही थे।

जगविंदर ने साबित किया है कि दमख़म हो तो दिल्ली के लुटियन्स जोन से दूर रहकर भी पहचान गढ़ी जा सकती है। 2017 में गुरमीत राम रहीम के खिलाफ बलात्कार मामले में फैसले वाले दिन जब पंचकुला हिंसा की चपेट में था, तब सड़कों पर जलती गाड़ियों के बीच जगविंदर ने गजब जाँबाज़ रिपोर्टिंग की थी। पंजाब चुनाव के दौरान जगविंदर ने केजरीवाल, सिद्धू सहित कई नेताओं के इंटरव्यू लिए। मौज ले-लेकर बोलती बंद कर दी थी। उस अंदाजेबयां और शानदार सवालों के साथ किसी का इंटरव्यू लेते हुए मैने दिल्ली के किसी बड़े एंकर या टीवी पत्रकार को अब तक नहीं देखा।एबीपी में जगविंदर पंजाब/हरियाणा के प्रभारी हैं। मगर, ऐसी प्रतिभा को नेशनल टीम का हिस्सा होना चाहिए।

Shishir Soni : इसीलिए आजतक है नंबर वन। जाबांज विंग कमांडर अभिनन्दन की रिहाई को लेकर दिनभर चले घटनाक्रम में बेहद करीने से अपने एंकर और रिपोर्टरों का इस्तेमाल आजतक ने किया। सुबह 9 बजे चित्रा त्रिपाठी बाघा बॉर्डर से लाइव जुड़ीं तो रात प्राइम टाइम तक जुटी रहीं। स्टूडियो में अंजना रहीं।

रात 9 नाजकर 15 मिनट पर जब अभिनन्दन को छोड़ा गया तब तक अधिकाँश चैनलों के धुरंधर दिनभर हौंकते हौंकते धड़ाम हो गए थे। उस वक़्त आजतक ने श्वेता सिंह को श्रीनगर से लाइव जोड़ा। वो लाल कैप छाते के साथ विजुअली रिच कपड़ों में दर्शनीय थीं बल्कि कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति का एहसास भी कराया। अच्छा बोलीं। साथ में रक्षा बीट के पत्रकार नेगी को दिल्ली के राजपथ से जोड़ लिया गया थ। स्टूडियो में सईद और रोहित जैसे धुरंधर एंकर को बिठाया गया। कुछ विशेषज्ञों के साथ कार्यक्रम में ताजगी बरक़रार रखी। यही कारीगरी और सृजनात्मकता आजतक को औरों से जुदा करता है।

पत्रकार द्वय नवनीत मिश्रा और शिशिर सोनी की एफबी वॉल से.

शादीशुदा यह लड़की प्रेमी संग भागी तो मचा बवाल!

शादीशुदा यह लड़की प्रेमी संग भागी तो मचा बवाल! (आगरा से शादीशुदा युवती अपने प्रेमी संग मुंबई भाग कर मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया. युवती ने पिता पर आरोप लगाया कि बड़ी बहन ने भी प्रेम विवाह किया था लेकिन पिता ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी. ऐसे में पिता प्रेम विवाह करने के कारण मेरी भी हत्या करा सकता है.)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶನಿವಾರ, ಜನವರಿ 26, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “अभिनंदन कवरेज : जगविंदर पटियाल ने लोहा मनवाया, आजतक का संयोजन सबसे बेहतर

  • सुमित सारस्वत says:

    जोगिंदर पटियाल जी की रिपोर्टिंग वाकई तारीफ के काबिल है।

    Reply
  • Rama Shukla says:

    Pak army major: Tell me about yourself?
    Abhinandan: My name is abhinandan, my service rank is 27891. I am an Indian air Force pilot.
    Pak army major: From where do you belong in India?
    Abhinandan: sorry major not supposed to tell you anything.
    Indian media: aaiye aap ko hum le chlte hai wing commander abhinandan k Ghar Tamil Nadu mai. Unke Ghar mai unke father, mother, wife hai. Unka 1 beta bhi hai.
    Pak army and jaish-e-mohhamed group : thanks Indian media. We are proud of our sleeper cells.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *