भोजपुरी सिंगर खेसारी का एलान- ‘निगेटिव न्यूज़ लगाने वाले पत्रकारों का ख़ानदान तबाह कर दूँगा!’ (देखें video)

बृहस्पति पांडेय-

खेसारी ने पत्रकारों को खबर लिखने पर दी वॉट लगाने की धमकी। भोजपुरी में अश्लील गाने के लिए विख्यात खेसारी लाल अपने एक लाइव वीडियो में रिपोर्टस को धमकी देता नजर आ रहा है। उसमें यह पत्रकारों को धमकी दी है कि अगर कोई भी इसके अश्लीलता फैलाने वाले ग़ानों को लेकर न्यूज़ लगाया तो उसके खानदान की यह ‘बाट’ लगा देगा।

तुम्हें पत्रकारिता की ताकत नहीं पता है। शायद अनपढ़ हो इस लिए तुम्हें पता नहीं है कि देश में मौलिक अधिकारों के तहत अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार प्रदान किया गया है। भारत के संविधान के अनुच्छेद 19 के तहत लिखित और मौखिक रूप से अपना मत प्रकट करने हेतु अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार का प्रावधान किया गया है।

अब तुम्हे बता दूं कि मैं पत्रकार हूँ और तुम्हारे नाम का उपयोग इस पोस्ट में कर रहा हूँ। तुमने जो गंदगी फैला रखी है अपने ग़ानों मे जितने लड़कियों का नाम लेकर अब तक तुमने गाया है उसको अगर आधार बना कर कोर्ट में केस फाइल किया गया तो तुम्हारा कॅरियर बर्बाद हो सकता है।

मैं न ही तुमसे जुड़ी कोई खबर लिखता हूँ और न ही तुम्हारे प्रमोशन में भविष्य में लिखने वाला हूँ। तुम्हारे सपोर्टर वही पत्रकार हो सकते हैं जो तुम्हारे टुकड़ो पर पलते है।

अगर कोई भी सच्चा पत्रकार होगा तो आज से ही इसकी खबरों को अपने यहां लगाने से बायकॉट कर देगा।

तुम्हें पत्रकारो की ताकत का शायद अन्दाज़ नहीं है। पत्रकार वह होते हैं जो गलत को गलत कहने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों को कटघरे में खड़ा कर देते हैं, और तुम क्या हो।

खेसारी की धमकी वाला video देखने के लिए नीचे क्लिक करें-

Khesari dhamki video


भोजपुरी में गंदगी फैलाने में नम्बर एक इस लाल ने अपने ग़ानों में संबंधों की ऐसी की तैसी करके रख दी है…

अगर आप सम्बन्धो के मायने समझते होंगे तो यह जरूर जानते होंगे कि चाची की बाची कौन होता है। जबाब स्पष्ठ है चाची की बाची यानी चचेरी बहन। अब यह मत कहना कि सास को चाची कहते हैं। इसके जबाब में किसी लड़के ने उसी बेचारे लल्ला के परिवार को लेकर गा दिया तो अब लाल गुंडई पर उतर आया। उसने अपने पालतू गुंडों से पिटाई करवा दी।

उसने अगर गलत गाया तो तुमने भी गलत गाया। तुमको गलत लगा तो पुलिस में गए होते कंप्लेन किये होते। FIR किये होते मारने पीटने का अधिकार तुमको किस देश के कानून ने दिया है। भोजपुरी में सबसे ज्यादा गंदगी तुमने फैलाई है और तुम दूसरे को आरोप लगाते हो। जो लोग भोजपुरी को पसंद करते हैं वह ऐसे गंदे गायकों और कथित नायकों का बायकॉट करना सीखें।

सौजन्य- फ़ेसबुक

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *