फ़िल्म पत्रकार मोहन अय्यर की कोरोना से मौत

शशिकांत सिंह-

मुंबई : लोगों को चकाचौंध कर देने वाली मायानगरी मुंबई में फिल्म जगत के जाने-माने पत्रकार और पीआरओ मोहन अय्यर का सोमवार शाम को निधन हो गया।

जानकारी के मुताबिक मुंबई स्थित भायंदर हॉस्पिटल में 29 मार्च को कोरोना वायरस और डाइबिटीज की बीमारी के चलते वे अपने परिजनों और दोस्तों को अलविदा कह गए। मोहन अय्यर 60 साल की उम्र के थे। अपने पीछे एक बेटा और पत्नी छोड़ गए।

मोहन अय्यर 1980 और 1990 के दशक में फिल्म इंफॉर्मेशन पत्रिका में लंबे समय तक जुड़े रहे हैं। वे ऐसे जिंदादिल इंसान थे, जो बहुत आसानी से दोस्त बनाने के फन में माहिर थे। उन्हें करीब से जानने वाले कहते हैं कि वे ऐसे इंसान थे, जो हमेशा न केवल जान-पहचान, बल्कि अंजान लोगों की मदद के लिए भी उपलब्ध रहते थे।

अपने पूरे करियर में उन्होंने अपने हुनर से सहाफियों की ऐसी लंबी फौज खड़ी की है, जो उनके काम को पीढ़ी दर पीढ़ी आगे बढ़ाती चली जाएगी। मोहन अय्यर के काम के प्रति समर्पण के कई किस्से मशहूर हैं।

उनके निधन पर फ़िल्म पत्रकारों की संस्था चेम्बर ऑफ फ़िल्म जॉर्नलिस्ट ने गहरा दुख जताया है। आपको बतादें की कोरोना के कारण फ़िल्म पत्रकार श्याम शर्मा, केएम श्रीवास्तव भी अपनी जान गंवा चुके हैं।

शशिकान्त सिंह
9322411335

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/Bo65FK29FH48mCiiVHbYWi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *