दो युवा नेताओं और एक अफसर के निजी क्षणों के दो वीडियो लीक!

नए दौर में अब आए दिन सेक्स वीडियोज लीक होने लगे हैं. फिलहाल दो वीडियोज ने तहलका मचाया हुआ है. हिमाचल प्रदेश के दो युवा नेताओं (एक महिला नेता और एक पुरुष नेता) का सेक्स वीडियो इन दिनों सबसे ज्यादा डिमांड में हैं. ये दोनों युवा और खूबसूरत नेता एक होटल के बाथरूम में नंगे स्नान करते हुए काम क्रीड़ा कर रहे हैं. यह वीडियो बारह मिनट से ज्यादा समय का है. वे लगातार खुद अपना वीडियो रिकार्ड कर रहे हैं. वीडियो का फोकस अगर हिल जा रहा है या वीडियो के दायरे से इधर उधर ये नेता द्वय आ जा रहे हैं तो फौरन ही पुरुष या स्त्री में से कोई भी, वीडियो को सही पोजीशन में सेट कर दे रहा है. मतलब ये कि यह सेक्स वीडियो पूरा आपसी सहमति से और आनंद के लिए बनाया गया है. फिर यह कैसे लीक हुआ? इसका जवाब आप वरिष्ठ पत्रकार मुकुंद मित्र की इस पोस्ट को पढ़कर जान सकते हैं-

Mukund Mitra : हिमाचल प्रदेश में प्रमुख राजनीतिक दल के पदाधिकारी पुरुष और महिला का कामक्रीड़ा रत वीडियो चारों तरफ भूचाल कर रहा है। स्वैच्छिक सहवास के इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं जिस पर नैतिकता और शुचिता की दुहाई दी जाए। दोनो शादीशुदा हैं। यह विवाहेत्तर सम्बन्ध है। दोनो युवा हैं। और यह की दोनों के परिवार इससे वाकिफ हैं। इसमें पुरुष की पत्नी को एतराज है। जैसा की आमतौर पर होता भी है। और बहुत हद तक सम्भव है यह वीडियो उसी ने सार्वजनिक किया हो जिससे वह अपने पति को गैर महिला की बांहों से मुक्त करा सके। मगर वो महिला संभवत इस पुरुष को अपने आगोश से अलग नहीं होने देगी। इस पर बहुत कुछ छपा है। बहुत कुछ कहा जा चुका है। अखबारों और चैनलों में चरस फैलाई जा रही है। इस प्रसंग में चरस का प्रयोग सही लग रहा है। यह वीडियो हिमाचल में चरस के लिए कुख्यात कुल्लू जिले से सम्बन्ध रखता है। इसे अंतरराष्ट्रीय जगत में मलाणा क्रीम भी कहा जाता है। ठंडे इलाके के एक बाथरूम में रतिक्रिया में डूबे इस वीडियो को फलसफा यह है कि दोनों को इनके राजनीतिक दल ने निलंबित कर दिया है। दोनों की अपनी छोटी छोटी संताने हैं। दरअसल राजनीति में शुचिता और नैतिकता कभी रही ही नहीं। अधिकतर राजनीतिक दलों के शिखर पुरुषों के विवाहेत्तर सम्बन्धों पर कई बार कामशास्त्र लिखे जा चुके हैं। कुछ तो अपने सम्बन्धों को सार्वजनिक जीवन में स्वीकार भी कर चुके हैं। इसलिए मलाणा क्रीम पर किसी भी किस्म की बहस बेमानी है। आने वाली नस्लों की बुनियाद भूतकाल और वर्तमान के खंभों पर टिकी होती है। और यह वही देश है जहां पर पुरुष और पर स्त्री सम्बन्ध राज प्रसादों की ऐश्वर्य की पताका रहे हैं। इस वीडियो को देखने और इस पुरुष की पत्नी की उस महिला से बातचीत की आडियो क्लिप सुनने के लिए मीडिया ही नहीं समाज के कुलीन वर्ग और राजनीतिक दलों के लोगों में बेचैनी है। सब गिड़गिड़ा रहे हैं जैसे यह महादेव का प्रसाद हो। सब देखना चाहते हैं देह का स्खलन। और नीली फंतासियों में खो जाना चाहते हैं। हिमाचल प्रदेश से मेरा गहरा रिश्ता है। यहां के तीन परिवारों से मेरे पारिवारिक सम्बन्ध है। दोस्तों और परिचितों की लंबी कतार है। भास्कर अखबार के जमाने से लेकर अब तक। यहां के लोग बहुत प्यारे हैं। बेहद साफ दिल के है। बेहद सच्चे हैं। यारबाज हैं। मेरा यही कहना है ऐसी प्रवृत्ति को बेवजह तूल मत दीजिए। सबकी अपनी जिंदगी है। उन्हें जीने दीजिए । यह वही हिमाचल है जहां के किन्नौर में आज भी बहू विवाह प्रथा मान्य है। घर के जितने भाई और सबकी एक पत्नी। और सबकुछ सामान्य सा है। यह हमारे लिए कौतूहल हो सकता है पर वहां के जनमानस की आत्म स्वीकृति का हिस्सा है। आखिर में, इस वीडियो में मौजूद ए बी सी और एक्स वाई जेड से एक गुजारिश आप अपने साथी से विश्वासघात मत करो। जरूरी है तो खुलकर सामने आ जाओ। स्वीकार कर लो एक दूसरे को। जमाने की जुबान बन्द कर दो। आमीन! (वरिष्ठ पत्रकार मुकुंद की एफबी वॉल से. )

दूसरा सेक्स वीडियो मध्य प्रदेश के एक अफसर का है. इस आईएएस अफसर के वीडियो में लड़की है और शराब है. इन अफसर महोदय के बारे में बताया जा रहा है कि ये मध्य प्रदेश के एक मंत्रालय में PS और ACS रहे चुके हैं. वीडियो वायरल होने से वल्लभ भवन में हड़कंप मचा हुआ है. अफसर आपस में चटकारे ले रहे है और वीडियो की माँग जोरों पर है.

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास व्हाटसअप ग्रुप ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/JcsC1zTAonE6Umi1JLdZHB

भड़ास तक खबरें-सूचना इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

One comment on “दो युवा नेताओं और एक अफसर के निजी क्षणों के दो वीडियो लीक!”

  • राजेश सरकार : वरिष्ठ पत्रकार इलाहाबाद नैनी says:

    परदे के पीछे की जायज और नाजायज गतिविधियां अब सोशल नेटवर्किंग साइट का गहना बन गई है। समाज में यह एक मसालेदार व्यंजन की तरह स्वीकारा जाने लगा है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *