PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे, सुनें एक वेंडर की दास्तान

PayTM अपने वेंडर्स को ला देता है सड़क पर… पवन गुप्ता आज मारे मारे फिर रहे हैं…. इंटीरियर डेकोरेशन का काम कराने वाले पवन गुप्ता अपने सिर पर बढ़ते कर्ज और देनदारों के बढ़ते दबाव के चलते घर छोड़ कर भागे हुए हैं…

पवन गुप्ता की कंपनी पेटीएम में इंटीरियर का काम करती है. ग्यारह करोड़ रुपये का काम मिला इन्हें. करीब नब्बे फीसदी जब काम पूरा हो गया तो पेटीएम ने छह करोड़ रुपये बकाया दिए बगैर पवन गुप्ता की कंपनी को ब्लैकलिस्ट कर चलता कर दिया.

फिलहाल पवन गुप्ता पेटीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह तो सबको पता है कि बड़ी कंपनियों से जंग में पुलिस वाले, वो भी नोएडा की पुलिस, किसी गरीब की सुनती कहां है.

पवन ने भड़ास4मीडिया के एडिटर यशवंत से एक मुलाकात के दौरान अपनी जो आपबीती सुनाई, उसे आप भी सुनिए, नीचे दिए वीडियो पर क्लिक करिए-

Video

PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे

PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे… PayTM अपने वेंडर्स को ला देता है सड़क पर… पवन गुप्ता आज मारे मारे फिर रहे हैं…. इंटीरियर डेकोरेशन का काम कराने वाले पवन गुप्ता अपने सिर पर बढ़ते कर्ज और देनदारों के बढ़ते दबाव के चलते घर छोड़ कर भागे हुए हैं… उन्होंने भड़ास4मीडिया के एडिटर यशवंत को अपनी जो आपबीती सुनाई, उसे आप भी सुनिए.

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 26, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “PayTM से जुड़ेंगे तो सड़क पर आ जाएंगे, सुनें एक वेंडर की दास्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *