पत्रकार रजत शर्मा जब क्रिकेट खेलाएंगे तो ‘इंडिया टीवी’ का संपादक अब क्रिकेटर मदनलाल को बना दें!

Sanjaya Kumar Singh : इंडिया टीवी के रजत शर्मा दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट चुने गए हैं। उन्होंने 1983 के विश्व कप चैम्पियन मदन लाल को हराया है। लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि इस देश में क्या गलत है। Gaurav Singh का एक कमेंट है कि मदन लाल को इंडिया टीवी का संपादक बना दिया जाए। समाचार चैनल जैसे काम करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। साफ है कि कमेंट करने वाले गौरव समझ रहे हैं कि पहले दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन का कबाड़ा किया गया और अब टीवी चैनल का किया जा रहा है। पर ऐसे लोग हैं बहुत कम।

rajat sharma 640x480

Vinod Chand : Rajat Sharma, India TV is the new Delhi District Cricket Association President after having won against World Cup Champion of 1983, Madan Lal. And people still can’t see what is wrong with our country!

Rajat Amarnath : करीब 4300 वोट जिसमें से पड़े 2791 वोट,वोटिंग चली 4 दिन कोई EVM नहीं,कोई बैलेट पेपर नहीं सारी वोटिंग टैब्लेट से और DDCA के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बने श्री अरूण जेटली के पुराने मित्र और सेलेब्रिटी पत्रकार श्री रजत शर्मा और उनके कोषाध्यक्ष हैं दिल्ली से बीजेपी विधायक श्री ओम प्रकाश शर्मा खिलाड़ी मदन लाल की पूरी टीम निपट गई अब असली खेल होगा शुरू, न DDCA के घपले घोटाले की आवाज उठेगी और न ही किसी और भ्रष्टाचार की बकाया 200 करोड़ रूपये मिलना है DDCA को और सलाना करीब 40-45 करोड़ मिलना है…..रजतजी को अगर अध्यक्ष बनने की इच्छा जाग ही गई थी तो प्रेस क्लब का चुनाव लड़ते और DDCA को छोड़ देते खिलाड़िओं के लिए लेकिन वो ऐसा कभी नहीं करेंगे क्योंकि उनको भला क्रिकेट का करना है ना की प्रेस का वैसे भी पैसा DDCA को भरपूर आता है ना की प्रेस क्लब को…तो अब इंतजार रहेगा DDCA के घपले कितने बाहर आते हैं इस बात का।

Samar Anarya : रजत शर्मा के भारत की पहली विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी मदन लाल को हराकर डीडीसीए का अध्यक्ष बनने पर सवाल उठा रहे रूदालियों: मदन लाल 15 खिलाड़ियों में बस एक थे- शर्मा जी दुनिया के सार्वकालिक महान स्पिनर। कभी देखा है किसी को ऐसे न्यूज़ स्पिन करते जैसे शर्मा जी करते हैं? Those whining over Rajat Sharma becoming DDCA president by defeating India’s 1st Cricket World Cup winning team member Madan Lal: Sharma ji is the biggest spinner the world has ever produced. He spins the news like no one else can!

Syed Irshad Hussain : मैं Rajat Sharma सर की बहुत इज़्ज़त करता हूँ उनके साथ काम करने का भी सौभाग्य हासिल हुआ है, लेकिन DDCA का अध्यक्ष एक क्रिकेटर की जगह पत्रकार का बनना हास्यास्पद है… मेरी बात बुरी लगी हो तो माफ़ी 🙂

Pankaj Mishra : यक्ष- दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के अध्य्क्ष आदरणीय रजत शर्मा जी हुए है… इनकी योग्यता क्या है राजन …

युधिष्ठिर- जी ये अत्यंत highly qualified और काबिल personality हैं… इन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है… इसके अलावा इन्होंने स्वाध्याय के जरिये बाद में साहित्य और शिक्षा के क्षेत्र में पद्मभूषण भी किया है….

यक्ष- आएं…..!

सौजन्य : फेसबुक
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *