साधना न्यूज से विदा हुईं माधुरी सिंह

साधना न्यूज में लंबे समय तक टिकी रहीं माधुरी सिंह को अब वहां से जाना पड़ा है. संपादकों और पत्रकारों को फटाफट लाने-हटाने और उनसे खबर कम, बिजनेस ज्यादा कराने के लिए बदनाम साधना न्यूज चैनल में माधुरी सिंह काफी समय से पोलिटिकल एडिटर के रूप में तैनात थीं. वे यूपी का न्यूज चैनल देखती थीं. राजनेताओं से अपने करीबी रिश्तों के जरिए माधुरी ने चैनल को खबर से लेकर बिजनेस तक मुहैया कराया.

लेकिन जैसा कि इन छोटे व बदनाम न्यूज चैनलों के साथ होता है कि जब वे देखते हैं कि आपने अपनी सारी ताकत का इस्तेमाल कर लिया और अब नया करने के लिए कुछ नहीं है तो आपको किनारे कर देते हैं या फिर निकाल बाहर कर देते हैं. माधुरी सिंह के व्यवहार को लेकर साधना न्यूज में कई लोगों को दिक्कत-तकलीफ भी थी. उनके जाने से विरोधी खेमा खुश है. यह पता नहीं चल पाया है कि माधुरी ने नई पारी की शुरुआत अभी कहीं की है या नहीं की. 

आपको भी कुछ कहना-बताना है? हां… तो bhadas4media@gmail.com पर मेल करें.

इसे भी पढ़ सकते हैं…

साधना न्यूज़ बिहार झारखण्ड बंद, स्ट्रिंगरों का पैसा भी डकार गया प्रबंधन



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Comments on “साधना न्यूज से विदा हुईं माधुरी सिंह

  • shishupal rawat says:

    sadhna news prabandhan ne lanbe waqt baad achcha faisle liya hai. madhuri kaam kam aur rajneeti zyada karti thi. aise kamchor ko nikalkar management ne der se hi sahi lekin achcha kadam uthaya hai. Is faisle ke baad shayad ab sadhna news ka bhala ho sake. halanki ab bhi channel me madhuri ke kayee paltu maujud hain. prabandhan inko bhi bahar ka rasta dikha de to achcha hai.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code