सहारा के रिपोर्टर आजकल बांट रहे डाइरेक्टर की बेटी की शादी के कार्ड

लखनऊ : सहारा लखनऊ के संपादक मनोज तोमर अपने रिपोर्टरों से न्यूज का काम रुकवा कर डाइरेक्टर ओपी श्रीवास्तव की बेटी की शादी के कार्ड बंटवा रहे हैं। 

इन दिनो बिना सैलरी के रिपोर्टिंग का काम छोड़कर किसी की बेटी की शादी के कार्ड बांट रहे रिपोर्टरों पर क्या बीत रही है, वह उसकी कल्पना तक कर के क्षुब्ध हो रहे हैं। ऐसे ही पीड़ित एक रिपोर्टर का कहना है कि इसी संपादक तोमर ने सहारा कर्मी की आत्महत्या के मामले को दबाने में मैनेजमेंट का सहयोग किया। वह, इसलिए ताकि दूसरे अखबारों में इसके संबंध में कोई खबर न छप जाए और पुलिस भी उसके बाद कोई ऐक्शन न ले ले। इस घटनाक्रम में इलाके के थानेदार को भी पटाने का तोमर पर आरोप है। 

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएं, क्लिक करें-

https://chat.whatsapp.com/CMIPU0AMloEDMzg3kaUkhs

Comments on “सहारा के रिपोर्टर आजकल बांट रहे डाइरेक्टर की बेटी की शादी के कार्ड

  • Insaf India says:

    Angregi hukumat me bhi aisa hi hota tha. Samaj ke bhediye ke jariya Angrej desh me sashan karte the. Badle me angrej samnto ko jagir bhet karte the. PURI TARAH DESH ME BRITISH HUKUMAT KAAM KAR RAHI HAI. JAI JAI JAICHANDO.

    Reply
  • सहारा में ऐसे ही चापलूसों की एक बड़ी फौज है। आज जो कंपनी व कंपनी के कर्मचारियों की हालत है वह ऐसे ही चापलूसों की देन हैं जो केवल अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। यह तो डूब मरने वाली बात है कि संपादक मनोज तोमर को संस्थान के मालिकान सहारा कर्मचारी की आत्महत्या की खबर दबाने के लिए सम्मानित करेंगे। उन्हें सम्मान में क्या प्राप्त हुआ यदि जानकारी मिले तो जरूरी सार्वजनिक करें।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *