बीमार मां से मिलने को छुट्टी देने में ना-नुकुर पर छोड़ा अमर उजाला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से खबर है कि अमर उजाला में वरिष्ठ उप संपादक संदीप दुबे ने मुरादाबाद यूनिट के वरिष्ठ अधिकारियों के व्यवहार व पक्षपातपूर्ण रवैया से परेशान होकर इस्तीफा दे दिया।

बताते हैं कि बीते माह संदीप दुबे ने अपनी मां के ऑपरेशन का हवाला देकर संस्थान से छुट्टी मांगी थी, काफी जद्दोजहद के बाद बमुश्किल उन्हें दो दिन की ही छुट्टी दी गई। उन्होंने जब भी घर जाने के लिए छुट्टी को आवेदन किया तो संस्थान में यूनिट कार्यालय पर बैठे वरिष्ठ अधिकारियों ने सीधे-सीधे मना कर दिया।

बीते सप्ताह भी उनका अपनी बीमार मां को देखने जाने के लिए छुट्टी मांगने पर अधिकारियों से विवाद हो गया। बमुश्किल उनको छुट्टी मिली तो वह इतना खिन्न हो गए कि उन्होंने घर पहुंचते ही मेल से संपादक को इस्तीफा भेज दे दिया। संदीप वाराणसी के रहने वाले हैं।

फिलहाल उन्होंने अभी किसी मीडिया संस्थान को ज्वाइन नहीं किया है।

सूत्र बताते हैं कि मजीठिया वेज बोर्ड का अवार्ड देने से बचने के लिए अमर उजाला संस्थान काफी कर्मचारियों को प्रभात सिंह की आउटसोर्सिंग कंपनी संवाद न्यूज़ एजेंसी में शामिल कर चुका है, जो अभी अमर उजाला संस्थान के कर्मचारी के रूप में बचे हैं, उनको भी संवाद न्यूज़ एजेंसी ज्वाइन कराने के लिए कवायद चल रही है।

कर्मचारियों का यहां तक आरोप है कि ऐसी परिस्थितियां पैदा की जा रही है कि या तो कर्मचारी स्वेच्छा से ही संवाद न्यूज़ एजेंसी को ज्वाइन कर ले या फिर परेशान होकर इस्तीफा दे दे। बता दें कि प्रत्यक्ष रूप से संवाद न्यूज़ एजेंसी अमर उजाला संस्थान में कई यूनिटों में स्थानीय संपादक रह चुके प्रभात सिंह की है लेकिन लोग इसे हकीकत नहीं मानते हैं।

भड़ास की खबरें व्हाट्सअप पर पाएंhttps://chat.whatsapp.com/BPpU9Pzs0K4EBxhfdIOldr
  • भड़ास तक कोई भी खबर पहुंचाने के लिए इस मेल का इस्तेमाल करें- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *