शशिकेश रंजन ABP छोड़ भारत24 में सोशल मीडिया एडिटर बने

शशिकेश रंजन ने ABP Network को अलविदा कह दिया है. एबीपी में शशिकेश Consultant Social Media Editor थे. अभी कुछ दिनों पहले ही इनको बड़ी जिम्मेदारी देकर ‘Social Media Manger’ All Hindi States का हेड बनाया गया था.

खबर है कि शशि ABP Network में अपनी पारी को विराम देकर Bharat 24 का दामन थाम लिया है. यहां पर उन्हें ‘Social Media Editor’के तौर पर एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, जहां वो डिजिटल की टीम को लीड करेंगे.

शशि एबीपी से पहले जी हिंदुस्तान के सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्य कर रहे थे जहां पर उन्होंने यू-टूयूब चैनल को नई ऊँचाई दी थी. शशि को पत्रकारिता क्षेत्र में 19 सालों से ज्यादा का अनुभव है.

शशिकेश मूलरुप से बिहार के पटना के रहने वाले है उन्होने अपने बेसिक शिक्षा वहीं से पूरी की. फिर पत्रकारिता की पढ़ाई के लिए हैदराबाद की तरफ रुख किया. हालांकि उन्होनें पत्रकारिता में मास्टर बिहार के मशहूर नालंदा यूनिवर्सिटी से की.

शशि ने अपने करियर की शरुआत प्रिंट मीडिया के ‘आज’ अखबार से की थी. फिर टीवी मीडिया जगत में Indias Most Wanted प्रोगाम Fiction डायरेक्टर के तौर पर काम किया. फिर IBN7 और ETV में प्रोग्रामिंग का लोहा मनवाया. STAR न्यूज और ZEE न्यूज समेत कई बड़े संस्थानों में भी काम किया.

शशिकेश Zee Bihar Jharkhand लॉचिंग टीम के अहम हिस्सा थे. सोशल मीडिया में मोदी के प्रोमो ‘मोदी मैजिक’ से शशिकेश को नई चर्चा मिली.

शशि ने कई Short Film लिखे और गानों का डायरेक्शन किया जिसमें वो सबसे फेमस रहा ‘मिट्टी वाले दिये जलाना अबकी बार दिवाली में’. Zee Media के Zee Purvaiya में कई शो का Direction किया और ZEE MEDIA का इलेक्शन शो ‘बिहार गुस्से में है’ को भी होस्ट किया.



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.