श्वेता भट्टाचार्य ने सूर्या समाचार से इस्तीफा दिया

सूर्या समाचार से सीनियर एंकर श्वेता भट्टाचार्य ने इस्तीफा दे दिया है. श्वेता पुण्य प्रसून की टीम के साथ आईं थीं. वे करीब डेढ़ साल के बाद मुख्यधारा की मीडिया में लौटी थीं लेकिन यह पारी काफी छोटी रही. श्वेता भट्टाचार्य सूर्या समाचार में 7 बजे का प्राइम टाइम ‘युवा’ कार्यक्रम एंकर करती थीं. बाद में पुण्य प्रसून बाजपेयी की विदाई के बाद इस प्रोग्राम का नाम बदलकर ‘बेबाक बहस’ कर दिया गया. ऑफिस में काफी उठापटक के बावजूद श्वेता ही इस शो को करती रहीं.

बीते कुछ दिनों से श्वेता को जान बूझकर परेशान किया जाने लगा था. माना जा रहा है कि पुण्य प्रसून बाजपेयी की टीम की सूर्या समाचार में वो आखिरी सदस्य थीं जिस वजह से पुराने लोगों की नज़र उन पर थी. काफी उहापोह की स्थिति के बाद कल उन्होंने संस्थान को अपना रिजीगनेशन दे दिया. श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत ETV से की थी. उसके बाद फोकस टीवी का रुख किया. हर जगह वो प्राइम टाइम फेस रहीं. श्वेता के पास करीब 8-9 सालों का मीडिया का अनुभव है.

बताया जाता है कि पुण्य प्रूसन के जाने के बाद सूर्या समाचार न्यूज चैनल चर्चा से अचानक गायब हो गया है.

भारत के इस खूनी एक्सप्रेसवे पर देखें एक किस्मत कनेक्शन!

भारत के इस खूनी एक्सप्रेसवे पर देखें एक किस्मत कनेक्शन! आग, मौत, जिंदगी और पुलिसिंग की अदभुत दास्तान! (आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे को अब खूनी एक्सप्रेसवे के नाम से भी जाना जाता है. आए दिन गाड़ियां जल जाती हैं या फिर भिड़ जाती हैं और ढेरों लोग हताहत होते हैं. पर कभी कभी किस्मत कनेक्शन भी काम कर जाता है. इस बाइक सवार कपल और उसके बच्चे को देखिए. इसे किस्मत ही तो कहेंगे कि यमराज को भागना पड़ा. भगवान बने पुलिस वाले. चलती बाइक में लगी आग से डायल100 पीआरबी ने पति, पत्नी और बच्चे की कैसे बचाई जान, देखें Live)

Bhadas4media ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 17, 2019
कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “श्वेता भट्टाचार्य ने सूर्या समाचार से इस्तीफा दिया”

  • Mrityunjay Thakur says:

    Shweta is a genius anchor.I am proud to be her senior.she had done internship under me. She is a talented journalist. This is bad luck of Surya that she resigned.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *