अपने आख़िरी वीडियो में सोनाली फोगाट दोनों पैर फैला के क्यों चल रहीं हैं?

Share the news

कृष्णन अय्यर-

बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट “ड्रग्स कॉकटेल” दे कर क़त्ल कर दी गई लेकिन “मुझे ड्रग दो” बोल कर चिल्लाने वाले अर्नब गोस्वामी का मुँह सिल गया है। वे सोनाली को न्याय दिलाने के लिए न कोई अभियान चला रहे हैं और न कोई खोजी पत्रकारिता कर रहे हैं। यही हाल सभी गोदी चैनलों का है। सारी एंकर-एंकराइन “ठंडी’ पड़ गई हैं। सुशांत राजपूत मौत के वक्त का उत्साह कहाँ चला गया?

चर्चा है कि है कि गोआ और दिल्ली के 2 बड़े नेताओं का सोनाली फोगाट के मौत के वक़्त का लोकेशन और CDR निकालते ही केस ख़त्म हो जाएगा…

मेरा एक ऑब्जरवेशन है। सोनाली फोगाट के मौत के ठीक पहले का जो वीडियो मीडिया में चल रहा है उसे गौर से देखिए..

  • सोनाली फोगाट ने चलते वक़्त अपने दोनो पैरों के बीच मे काफ़ी दूरी बनाई है..और चलते वक़्त दोनों पैर टेढ़े हो रहे है..
  • ऐसा लगता है कि सोनाली फोगाट अपने दोनों पैरों को क़रीब ला कर चल नही पा रही है..दोनो पैरों के बीच असहनीय दर्द लगता है..
  • वीडियो देखने के लिए YouTube पर ‘सोनाली फोगाट लास्ट वीडियो’ लिख कर सर्च किया जा सकता है…
  • ये “सेक्सुअल एब्यूज” के सबूत जैसा है..भयानक सेक्सुअल टॉर्चर किया गया था, ऐसा प्रतीत होता है..इसे “क्लीनिकली” साबित किया जा सकता है..
  • सोनाली फोगाट के शरीर से प्रॉपर सैंपल लिए गए हैं या नहीं, ये मुझे पता नहीं है..पर अगर कोई “पुरुष सैंपल” मिलता है तो गोआ/दिल्ली के उस बड़े नेताओं के साथ मैच करना चाहिए..
  • इन फैक्ट, सोनाली फोगाट के सैंपल हर उस पुरुष से मैच किया जाए जो उस पार्टी में थे..रेप/ब्लैकमेलिंग की बातें तो मीडिया में चल भी रही है

आपको याद दिला दूँ, 2016 में सोनाली फोगाट के पति की मौत बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल हालात में हुई थी..आजतक जांच की रिपोर्ट शायद नहीं आई है.. मतलब कि 2016 से ही ब्लैकमेलिंग चल रही थी.

ये मुआमला बीजेपी के नेता मरहूम प्रमोद महाजन और शिवानी भटनागर कांड जैसा है..इसी पैटर्न पर बीजेपी नेताओं के दूसरे सेक्स स्कैंडल भी हैं..

एक महिला जो पॉपुलर थी, जिसके एक इशारे पर दर्शक झूम उठते थे, उसे ड्रग्स दे कर मार दिया गया, रेप का आरोप लग रहा है..वो भी बीजेपी के राज्य गोआ में!! सब चुप हैं!!

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *