वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण से भड़ास एडिटर यशवंत की बातचीत (पार्ट वन) : देखें वीडियो

भड़ास एडिटर यशवंत को अपनी किताब ‘अदालत की अवमानना, कानून का दुरुपयोग’ भेंट करते वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण.


भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जब वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण को नटवरलाल बताते हुए आठ पेज की चिट्ठी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास प्रेषित किया तो अचानक ही विनीत फिर से सुर्खियों में आ गए.

जैन हवाला स्कैम उजागर करने वाले साहसी पत्रकार विनीत नारायण को इन आरोपों के चलते एक बार फिर पत्रकारीय मैदान में उतरना पड़ा और उन्होंने ताल ठोंक कर सुब्रमण्यम स्वामी को सुबूत समेत जवाब दिया. साथ ही उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी के उपर कई गंभीर आरोप लगाए.

कई अखबारों में लिखने छपने वाले विनीत नारायण से भड़ास4मीडिया के संपादक यशवंत सिंह ने सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा लगाए गए आरोपों समेत कई मुद्दों-मसलों पर लंबी बातचीत की. इसमें विनीत के जीवन के उतार चढ़ावों समेत उनके व्यक्तित्व के कई पहलुओं को जानने का मौका मिला.

विनीत नारायण के इस विस्तृत इंटरव्यू को देख-सुन कर देश के एक वरिष्ठतम पत्रकार के साहस, सरोकार और जिंदादिली को जाना जा सकता है.

ये है इंटरव्यू का पहला पार्ट….

Tweet 20
fb-share-icon20

भड़ास व्हाटसअप ग्रुप ज्वाइन करें-

https://chat.whatsapp.com/JcsC1zTAonE6Umi1JLdZHB

भड़ास तक खबरें-सूचना इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Comments on “वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण से भड़ास एडिटर यशवंत की बातचीत (पार्ट वन) : देखें वीडियो

  • Shyamu Thakur says:

    जी राधे राधे जी मैं गांव डरावली गोवर्धन बरसाना रोड पर रोड पड़ता है यह गांव और इस गांव में एक दामोदर कुंड है और उसका नक्शा रमेश बाबा के पास में रखा हुआ है और उस कुंड को सब लोग कहना चाह रहे हैं अपना अपना घर बना रहे हैं उसके अंदर कुंड के दोनों साइड में , मंदिर हैं एक्साइट राधा कृष्ण एक्साइड सीताराम जी का मंदिर है दोनों साइड उसके कुंड के घाट भी बने हुए हैं लेकिन सर हम यही चाहते हैं कि वह कुंड है तो कुंड ही बने इसलिए हम आप से प्रार्थना कर रहे हैं कि आप उसको एक बार आकर के देखे हम आपके साथ रहेंगे आप तक आए तो हमें बता दो हम आपके साथ रहेंगे बिल्कुल सब लोग यही चाहते हैं राधे राधे जी

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *