अखंड, बिश्वजीत और काका के बारे में नई सूचनाएं

अखंड प्रताप सिंह चौहान ने इंडिया न्यूज यूपी यूके से इस्तीफा दे दिया है. वे वीडियो एडिटर के पद पर कार्यरत थे. अखंड नई पारी की शुरुआत न्यूज नेशन चैनल के साथ करने जा रहे हैं. उन्हें यहां प्रोडक्शन में वीडियो एडिटर के पद पर नियुक्ति मिली है.

हिंदी दैनिक हमारा मैट्रो अखबार के बिहार संस्करण के संपादक बने कटिहार के युवा पत्रकार बिश्वजीत चक्रबोर्ती! भोपाल से दैनिक हमारा मैट्रो का 2015 में शुभारंभ किया गया। अखबार के मुख्य ग्रुप एडिटर नोएडा के वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार अग्रवाल है। दैनिक हमारा मैट्रो वर्तमान में 9 राज्यों से प्रकाशित हो रहा है। हिंदी दैनिक हमारा मैट्रो अखबार का बिहार संस्करण का संपादक कटिहार जिला निवासी युवा पत्रकार सह समाजसेवी बिश्वजीत चक्रबोर्ती को नियुक्त किया गया है।

जयपुर से खबर है कि युवा पत्रकार काका सिंह एक सितंबर से अपनी नई पारी की शुरुआत डिजिटल प्लेटफॉर्म से करने जा रहे हैं। इससे पहले सिंह राजस्थान के सबसे पुराने अखबार ‘दैनिक नवज्योति’ के कोटा एडिशन में कार्यरत थे। उन्होंने 15 दिन पहले ही इस पद से रिजाइन दिया। काका सिंह अब जयपुर से प्रकाशित अखबार सच बेधड़क के डिजिटल सेक्शन व मोबाइल एप्लीकेशन में काम करेंगे। सच बेधड़क के चेयरमैन विनायक शर्मा हैं। काका सिंह इससे पहले दैनिक भास्कर श्रीगंगानगर में बतौर रिपोर्टर 5 वर्षों तक काम किया है। वह ETV भारत, Zee rajasthan news जयपुर में व daily hunt में काम कर चुके हैं। हाल ही में काका सिंह को कृषि पत्रकारिता के लिए जयपुर में नेशनल एग्रो जॉर्नलिज्म अवार्ड से समान्नित किया गया। यह अवार्ड राजस्थान के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने उन्हें दिया था।



भड़ास का ऐसे करें भला- Donate

भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849



Leave a Reply

Your email address will not be published.