चर्चित यूट्यूबर्स अजीत अंजुम, साक्षी जोशी और संजय शर्मा को इंटरव्यू देकर अखिलेश यादव प्रचार के मामले में काफी आगे निकले, देखें तीनों वीडियो

यशवंत सिंह-

डिजिटल मीडिया पर प्रचार के मामले में योगी पर भारी पड़े अखिलेश… भाजपा भले पैसा खूब खर्च कर रही हो, सीएम योगी सरकारी खजाना लुटा लुटा कर कई बरस से प्रचार कर रहे हों…. लेकिन डिजिटल माध्यमों में प्रचार प्रसार के मामले में भारी पड़े हैं अखिलेश यादव… योगी के चहेते अफसरों ने सिर्फ सैटेलाइट चैनलों और बड़े अखबारों को मैनेज करने पर ध्यान दिया जिनकी विश्वसनीयता काफी गिरी हुई है… भरोसे के मामले में यूट्यूब चैनलों और सोशल मीडिया की साख ज्यादा सही है.

कुछ चर्चित यूट्यूब चैनलों के संचालकों को अखिलेश यादव ने इंटरव्यू देकर योगी आदित्यनाथ को प्रचार के मामले में काफी पीछे कर दिया है. योगी जी का प्रचार प्रसार सैटेलाइट चैनल कर रहे हैं जो कि सब कुछ प्रायोजित और एकालाप सा लगता है. इसलिए इन गोदी चैनलों में जनता का कोई भरोसा नहीं और न ही इनके कंटेंट की कोई विश्वसनीयता है.

इसके उलट कुछ वरिष्ठ पत्रकारों ने यूट्यूब पर जो खरी खरी बातें कहने बताने दिखाने का सिलसिला शुरू किया, उसका आम जन में जबरदस्त क्रेज है. जाने माने यूट्यूबर अजीत अंजुम, साक्षी जोशी और संजय शर्मा को इंटरव्यू देकर अखिलेश यादव ने उस खास बौद्धिक तबके में पैठ बनाई है जो अखबारों और सैटलाइट चैनलों पर भरोसा नहीं लेकिन वो सत्ता के प्रति आलोचनात्मक रुख रखने वाले यूट्यूब चैनलों को खूब पसंद करता है.

अजीत अंजुम, साक्षी जोशी और संजय शर्मा के यूट्यूब चैनलों के मिलियन्स सब्सक्राइबर हैं और करोड़ों व्यूज आते हैं. अजीत अंजुम और साक्षी जोशी के यूट्यूब चैनल इनके नाम से ही हैं जबकि संजय शर्मा का यूट्यूब चैनल 4पीएम नाम से है. संजय शर्मा का चैनल सत्ताधारियों की साजिश के चलते यूट्यूब ने सस्पेंड कर दिया था लेकिन देशव्यापी विरोध और वकील मोहम्मद हैदर के प्रयासों से कुछ ही दिन में चैनल फिर वापस मिल गया.

अखिलेश यादव ने इन तीनों पत्रकारों से बातचीत में कई बड़ी बातें कहीं. साक्षी जोशी से बातचीत में अखिलेश यादव ने साफ कहा कि उनकी सरकार में किसी भी पत्रकार को इसलिए नहीं गिरफ्तार किया जाएगा कि वो सत्ता के खिलाफ खबर लिखता है. वहीं संजय शर्मा से बातचीत में अखिलेश यादव ने दैनिक जागरण वालों का नाम लेकर उनकी औकात बताई. अजीत अंजुम से बातचीत में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने अपने अपने मन की बात कही और जनता के व्यापक समर्थन से सरकार बनाने की बात दोहराई.

देखें तीनों चर्चित यूट्यूबरों को अखिलेश यादव द्वारा दिए गए इंटरव्यू के वीडियोज-



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

One comment on “चर्चित यूट्यूबर्स अजीत अंजुम, साक्षी जोशी और संजय शर्मा को इंटरव्यू देकर अखिलेश यादव प्रचार के मामले में काफी आगे निकले, देखें तीनों वीडियो”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code