ये है हरियाणा पुलिस! वरिष्ठ पत्रकार को बिना जांच बिना नोटिस सीधे गिरफ्तार कर लिया

माननीय मुख्यमंत्री
हरियाणा

विषय- करनाल पुलिस द्वारा एकतरफ़ा कार्यवाही करने के खिलाफ…

निवेदन यह है कि 18-04-2015 को एक दवा विक्रेता ने अपनी ई-मेल आईडी ​​हैक करने का मामला सिविल लाइन थाना करनाल में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज करवाया था। इसमें पुलिस ने 40 दिन के अंतराल तक मुझे न तो जाँच में शामिल किया गया और न ही कोई पूछताछ की गयी। पुलिस ने सीधा एकतरफ़ा कार्यवाही करके 28 -05 -2015 को मुझे गिरफ्तार कर लिया जबकि पिछले 30 सालो के लम्बे कार्यकाल में मेरे खिलाफ आज तक पुलिस में मामला तो दूर की बात, कोई शिकायत भी दर्ज नहीं है।

आपसे मेरी हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि यह झूठा एकतरफ़ा मामला ख़ारिज किया जाये और जिस-जिस पुलिस अधिकारियों ने मेरे खिलाफ एकतरफ़ा कार्यवाही की है, उनको तुरंत प्रभाव से निलंबित किया जाये। आपके कार्यकाल तक इन गैर-जिम्मेवार अधिकारियों को आम जनता के संपर्क में ना लगाया जाये। इनके खिलाफ विभागीय जाँच की जाये ताकि ऐसे अधिकारी भविष्य में किसी भी व्यक्ति के मान-मर्यादा से न खेल सकें, ऐसी घिनौनी हरकत दोबारा अंजाम न दे सकें।

इन अधिकारियों ने तो यह भी नहीं समझा कि यह एक ऐसा मीडिया से जुड़ा बेहद संजीदा मामला था जिसमें इन्होंने किसी भी अन्य मीडिया से जुड़े अधिकारियों तक से जाँच को गोपनीय बनाये रखा। तथ्य और विपरीत प्रभावों तक की परवाह नहीं की। हरियाणा के गठन के बाद यह एक पहली ऐसी घटना है कि जिसमें वरिष्ष्ठ पत्रकार को जाँच में शामिल किये बिना एकतरफ़ा कार्यवाही करके गिरफ्तार किया गया हो। अभी तो यह आपके निर्वाचन क्षेत्र का मामला था और अगर यह मामला किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र का होता तो भगवान ही जानता है कि क्या होता। मुझे आपसे इन्साफ की अपेक्षा है। ​

धन्यवाद। ​

प्रार्थी
आरआर शैली
ABP NEWS
करनाल  

R.R. SHELLY 
KARNAL 
09813012777
74043 20000

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *